बिहार

bihar

Rohtas Crime: महंगी कार और मोबाइल के लिए करता था लूट, खुलासे से पुलिस भी हैरान

By

Published : Jul 10, 2023, 8:50 PM IST

रोहतास में लूट मामले का पुलिस ने खुलासा किया है. वहीं इस खुलासे से पुलिस खुद हैरान है. क्योंकि गिरफ्तार आरोपी महंगी कार व मोबाइल खरीदने के लिए लूटपाट की घटना को अंजाम देता था. लेकिन पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया. सभी लुटेरे यूपी नंबर वाले ट्रकों को निशाना बनाते थे. पढ़ें पूरी खबर..

सड़क लुटरे गैंग का खुलासा
सड़क लुटरे गैंग का खुलासा

रोहतास:बिहार के रोहतासमें पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. पुलिस ने सड़क लुटेरे गैंग का खुलासा किया. खुलासे से पुलिस खुद हैरान हैं. सबसे बड़ी बात यह है कि पुलिस के हत्थे चढ़े तीनों सड़क लुटेरे महंगी कारों के शौकीन हैं. सभी महंगे गैजेट और कार के लिए लूटपाट को अंजाम देते थे. बहरहाल फरार चल रहे तीन सड़क लुटेरों को भोजपुर से गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने लुटेरों के पास से एक ट्रक, एक कार और चार एंड्रॉइड मोबाइल फोन बरामद किए हैं. रोहतास के एसपी विनीत कुमार ने बताया कि लुटेरे यूपी नंबर वाले ट्रकों को निशाना बनाते थे.

ये भी पढ़ें :रोहतास में NH 2 पर हुई लूट का खुलासा, दो अभियुक्त गिरफ्तार

17 जून को हुई थी लूट: दरअसल, 17 जून की रात बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के धारूपुर डेहरी रोड पर ट्रक चालक से लूट हुई थी. एसपी विनीत कुमार ने बताया कि अपराधियों ने 10 चक्का ट्रक से एक 14 चक्का ट्रक को ओवरटेक कर रोकवाया. फिर चार अपराधियों ने 14 चक्का ट्रक के चालक एवं खलासी के साथ मारपीट कर उन्हें बंधक बना लिया. उनके ट्रक को लूटकर फरार हो गए. लूटे गए ट्रक को बेचकर अपराधकर्मियों के द्वारा एक कार कार खरीदी थी. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. एक ट्रक भी बरामद किया गया है.

लूटकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार:एसपी ने बताया कि अपराध कर्मियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम का गठन किया गया. टीम ने छापेमारी कर एक अपराध कर्मी सतीश कुमार को गिरफ्तार किया. वह थाना नारायणपुर जिला भोजपुर का रहने वाला है. उसने लूटकांड में अपनी संलिप्तता को स्वीकार की है. उसकी निशानदेही पर पप्पू कुमार भलुनी और रंजय कुमार झांसी थाना नारायणपुर भोजपुर को गिरफ्तार किया गया. एसपी ने बताया कि अपराध कर्मियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
"रोहतास पुलिस ने ट्रक से लूटपाट गैंग के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है. उसके पास से एक ट्रक, एक कार और चार एंड्रॉइड मोबाइल फोन बरामद किए हैं."-विनीत कुमार, एसपी, रोहतास

ABOUT THE AUTHOR

...view details