बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मीरा कुमार ने रोहतास में किया रोड शो, लोकसभा चुनाव के लिए भरी हुंकार

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले को लेकर पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार ने कहा कि जब सुरक्षा एजेंसियों ने पहले से ही इस बात का अलर्ट जारी किया था, तो सरकार ने इसे गंभीरता से क्यों नहीं लिया?

By

Published : Feb 20, 2019, 5:36 PM IST

मीरा कुमार, पूर्व लोकसभा अध्यक्ष

रोहतास: पूर्व लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकवादी हमले को लेकर भी केंद्र सरकार को कटघरे में खड़ा किया. उन्होंने कहा कि जब सुरक्षा एजेंसियों ने पहले से ही इस बात का अलर्ट जारी किया था, तो सरकार ने इस बात को गंभीरता से क्यों नहीं लिया?

मीरा कुमार ने कहा कि सुरक्षा में चूक के कारण ही सैनिकों पर हमला हुआ है. उन्होंने कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए. देश के लोग जानना चाहते हैं कि आखिर इतना बड़ा हमला कैसे हुआ? सासाराम में पत्रकारों से बात करते हुए मीरा कुमार ने बाते कही. बता दें कि पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएफ के 40 जवानों शहीद हो गए.

रोड शो कर ठोका दावा
कांग्रेस की दिग्गज नेता सह पूर्व सांसद मीरा कुमार आज सासाराम पहुंची. यहां उन्होंने अपने समर्थकों के साथ रोड शो करके यह संदेश दिया कि आने वाले लोकसभा चुनाव में वे कांग्रेस की प्रबल दावेदार हैं. इस दौरान कांग्रेस के तमाम नेता मौजूद थे. मीरा कुमार सासाराम लोकसभा सीट से कांग्रेस की भावी उम्मीदवार बताई जा रही हैं.

मीरा कुमार, पूर्व लोकसभा अध्यक्ष

बीजेपी की विचारधारा देशहित में नहीं
गौरतलब है कि दो बार सासाराम की सांसद रह चुकी मीरा कुमार पिछले लोकसभा के चुनाव में बीजेपी के सांसद छेदी पासवान से हार गई थीं. देश की प्रथम महिला लोकसभा स्पीकर मीरा कुमार ने कहा कि बीजेपी की विचारधारा देशहित के खिलाफ है. ऐसे में तमाम महागठबंधन के लोग एकजुट होकर बीजेपी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details