बिहार

bihar

By

Published : May 25, 2023, 10:26 PM IST

Updated : May 25, 2023, 10:34 PM IST

ETV Bharat / state

Rohtas News: 5 दिनों से लापता मासूम का कुएं में मिला शव, परिजन ने मचा हाहाकार

रोहतास में लापता मासूम शव गांव के ही एक कुंए में मिला है. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. रोहतास थाना क्षेत्र के भुअरा गांव से 5 दिनों से लापता मासूम का शव मिलने से लोग हैरान हैं. पढ़ें पूरी खबर...

रोहतास में बच्चे का शव कुएं से मिला
रोहतास में बच्चे का शव कुएं से मिला

रोहतास:बिहार के रोहतास में पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी आपराधिक वारदात थमने का नाम नहीं ले रहा. ताजा मामला रोहतास थाना क्षेत्र के भुअरा गांव की है. जहां एक कुएं से मासूम का शव बरामद हुआ है. जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया. शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम पर सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:Rohtas News: डेहरी में 2500 रुपए लेकर भ्रूण जांच का चल रहा था खेल, एक केंद्र सील


ननिहाल में ही कुंए से बच्चे का शव मिला:रोहतास थाना क्षेत्र के भुअरा गांव से साढ़े 3 वर्षीय एक बच्चे का कुएं से शव बरामद हुआ है. बच्चा आयुष कुमार अपने ननिहाल गया हुआ था और ननिहाल में ही कुंए से बच्चे का शव मिला है. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. बताया जाता है कि शिवसागर प्रखंड क्षेत्र के सिकंदरपुर के रहने वाले हरिहर चेरो का पोता आयुष अपने मौसी के साथ पिछले दिनों अपने ननिहाल गया हुआ था.

"अपने मौसी के साथ पांच दिन पहले आयुष ननिहाल गया हुआ था. वहां भुअरा गांव से वह लापता हो गया. काफी खोज के बाद मासूम का शव गांव के कुएं से मिला है."-हरिहर चेरो मृतक का दादा

जांच में जुटी पुलिस:20 मई से ही बच्चा घर से गायब हो गया. जिसके बाद परिजन बच्चे की तलाश में लग गए. लेकिन बाद में बच्चे का शव एक कुएं से बरामद हुआ. पूरे मामले पर परिजन आपसी रंजिश का भी मामला बता रहे हैं. फिलहाल पुलिस तमाम बिंदुओं पर गहनता से जांच कर रही हैं. आखिर बच्चा खुद कुएं में गिर गया या फिर किसी ने हत्या की नियत से बच्चे को कुएं में डाल दिया? फिलहाल यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. फिलहाल बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल लाया गया हैं.

Last Updated : May 25, 2023, 10:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details