बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: अनियंत्रित कार ने भाई-बहन और भांजे को कुचला

एक अनियंत्रित कार ने बाइक पर सवार तीन लोगों को कुचल दिया. हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, महिला और बच्चा गंभीर रुप से घायल हो गए.

By

Published : Sep 21, 2019, 4:59 PM IST

एंबूलेंस

रोहतास: जिले के करगहर इलाके के सेमरिया में एक अनियंत्रित कार ने बाइक सवार को कुचल दिया. बाइक पर तीन लोग सवार थे. अनियंत्रित कार ने भाई-बहन और एक बच्चे को कुचल दिया. हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, महिला और बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.

कार की चपेट में आ गए
बाइक पर तीन लोग सवार थे. इसमें सोनू और पिंकी भाई-बहन थे. पिंकी का बेटा भी बाइक पर सवार था. सोनू तिवारी करगहर के भैरवा का रहने वाला था. बताया जा रहा है कि सोनू अपनी बहन और भांजे को लेकर रायपुर चोर से करगहर जा रहा था. इसी बीच तीनों सिमरिया के पास एक कार की चपेट में आ गए.

अनियंत्रित कार ने भाई-बहन और भांजे को कुचला

मौके पर ही हो गई मौत
सिमरिया के पास एक अनियंत्रित कार की चपेट में आने से सोनू की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, हादसे में घायल मां-बेटे को इलाज के लिए सासाराम के एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सासाराम सदर अस्पताल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details