बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: BJP कार्यकर्ताओं ने चलाया घर-घर जनसंपर्क अभियान, जनता के बीच गिना रहे उपलब्धि

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने अभी से ही चुनावी जंग लड़ने के लिए कमर कसना शुरू कर दिया है. जमीनी स्तर पर पार्टी के कार्यकर्ताओं की ओर से घर-घर जाकर बीजेपी की सभी उपलब्धियां गिनाई जा रही है.

By

Published : Jun 12, 2020, 3:43 PM IST

घर-घर जनसंपर्क अभियान
घर-घर जनसंपर्क अभियान

रोहतास: बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर अभी से ही रोहतास में बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी है. जिसे लेकर बीजेपी के पूर्व विधायक और जिलाध्यक्ष ने घर-घर तक जनसंपर्क अभियान चलाया. बता दें कि बिहार में कुछ ही महीनों में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है. जिसे लेकर सभी पार्टियों अभी से ही तैयारियां शुरू कर दी है. कोरोना वायरस के कारण एक तरफ देश में जहां राज्य बेरोजगारी से जूझ रहा है. वहीं, दूसरी तरफ सभी पार्टियां चुनाव की तैयारियों में लगी हैं.

जनता के बीच पहुंचे कार्यकर्ता

घर-घर तक चलाया जा रहा जनसंपर्क अभियान
चुनाव को लेकर सासाराम में बीजेपी की ओर से घर-घर तक जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान बीजेपी के पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद और बीजेपी जिलाध्यक्ष ने सासाराम में घर-घर जाकर लोगों को प्रधानमंत्री के आर्थिक पैकेज की जानकारियां दी. बीजेपी की जिलाध्यक्ष ने बताया कि कोरोना वायरस के दौरान देश के प्रधानमंत्री ने लोगों को कैसे आर्थिक मदद पहुंचाई है ये देश की जनता जान चुकी है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की ओर से जनता के लिए कई तरह की योजनाएं लागू की गई हैं.

घर-घर जनसंपर्क अभियान की शुरुआत

आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारी तेज
आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार में चुनावी रैली का बिगुल बज चुका है. जिसे लेकर देश के गृहमंत्री अमित शाह ने वर्चुअल रैली का नाम दिया था. इसके बाद से ही लगातार बिहार में बीजेपी पर निशाना साधा जा रहा था. वहीं, सासाराम में जनसंपर्क अभियान चलाकर अधिक से अधिक लोगों को बीजेपी के कार्यकता उपलब्धियां गिना रहें है. साथ ही लोगों को बताया जा रहा है कि किस तरह से बीजेपी ने देश के लिए विकास का काम किया है. फिलहाल सासाराम में आरजेडी का विधायक होने से बीजेपी को काफी मेहनत करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details