बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: विधानसभा चुनाव को लेकर BJP ने किया जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन

बिहार में अगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा ने जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में बिहार प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह ने कहा की देश की सभी पार्टियां वंशवाद अंशवाद पर टिकी हुई है.

bjp organized mass communism program regarding assembly elections
जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन

By

Published : Sep 10, 2020, 11:30 AM IST

रोहतास: जिले के विक्रमगंज आरा रोड स्थित बालाजी कंपलेक्स में भारतीय जनता युवा मोर्चा ने जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में बिहार प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह ने कहा कि सिर्फ भारतीय जनता पार्टी में कार्यकर्ताओं को नेता बनने का अवसर मिलता है. इसके अलावा देश की सभी पार्टियां वंशवाद अंशवाद पर टिकी हुई है. उन पार्टियों में कार्यकर्ताओं का कोई महत्व नहीं होता.

भाजपा कार्यकर्ता कर्तव्यनिष्ठ नेता
इस बैठक में दुर्गेश सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में कार्यकर्ताओं के बीच से उभर कर कर्तव्यनिष्ठ व्यक्ति सिर्फ नेता का रूप धारण करता है. यहां वंशवाद और अंशवाद का कोई महत्व नहीं है. इसके साथ ही कार्यक्रम में उपस्थित भाजयुमों कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा 2020 के लिए सभी ने कमर कस ली है. बिहार के प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में प्रत्येक बूथ पर चट्टान के रूप में भाजयुमो के सदस्यों को अपनी सक्रियता निभानी है.

जनसंवाद कार्यक्रम का आयोजन

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एक योद्धा के रूप में अग्रणी भूमिका निभाते हुए गांव और शहर में युवाओं के विभिन्न संगठनों को स्वयं के साथ जोड़ते हुए डिजिटल मोमेंट को बढ़ावा देने का दायित्व भी भाजपा के कंधों पर है. सभी अपने दायित्व का निर्वहन कर बिहार में एनडीए को प्रचंड बहुमत दिलाने के पक्ष में कार्य करें.

अंग वस्त्र प्रदान कर अतिथियों का किया गया स्वागत
काराकाट के पूर्व विधायक राजेश्वर राज जन संवाद को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र और राज्य सरकार ने जनहित में किए गए ऐतिहासिक फैसलों को स्मरण दिलाने का काम किया है. इस कार्यक्रम की अध्यक्षता और संचालन भाजयुमो जिलाध्यक्ष पंकज सिंह के माध्यम से किया गया. वहीं कार्यक्रम का उद्घाटन अतिथियों ने दीप प्रज्वलित कर किया. इसके तत्पश्चात भारत माता और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के तैल चित्र पर पुष्प अर्पित की गई. इसके साथ ही अतिथियों और मंडल अध्यक्षों को अंग वस्त्र प्रदान कर स्वागत किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details