बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: BJP सांसद ने पुलिस पर पत्थर माफियाओं से मिलीभगत का लगाया आरोप

नारायण मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल के एमबीए के छात्र की गाड़ी की अवैध पत्थर से लदे डंपर से टक्कर हो गई. जिसमें गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. इसको लेकर सांसद गोपाल नारायण ने पुलिस पर आरोप लगाया है.

By

Published : Oct 1, 2019, 10:57 PM IST

गोपाल नारयण

रोहतास: बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद गोपाल नारायण सिंह ने जिले की पुलिस को कटघरे में खड़ा कर दिया है. सांसद गोपाल नारायण ने उनपर आरोप लगाया है कि यहां की पुलिस पत्थर माफियों के साथ मिली हुई है. उनकी मिलीभगत से इस इलाके से पत्थर पास होता है.

दरअसल, जिले के डेहरी इलाके के जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में पढ़ने वाले एमबीए के छात्र फ्रेशर्स पार्टी में शरीक होने के लिए अपनी कार से जा रहे थे. तभी कॉलेज के पास ही अवैध पत्थर से लदे डंपर और एमबीए छात्र की कार में भीषण टक्कर हुई. जिसमें कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं, कार में सवार चार छात्र भी घायल हो गए. जिन्हें लोगों ने नारायण हॉस्पिटल में एडमिट कराया. जहां एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

क्षतिग्रस्त गाड़ी

छात्रों ने किया सड़क जाम
घटना की जानकारी मिलते ही मेडिकल कॉलेज के छात्र सड़क पर उतर गए. छात्रों ने गुस्से में पुरानी जीटी रोड को जाम कर दिया. गाड़ी मालिक और छात्र स्नेहल सिंह ने कहा कि यहां आए दिन पत्थर लदे ट्रक और ट्रैक्टर इलाके में धड़ल्ले से अपना काम कर रहे हैं. उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि डंपर चालक के पकड़े जाने पर पुलिस ने उसे आसानी से जाने दिया.

देखें खास रिपोर्ट

सांसद का पुलिस और प्रशासन पर आरोप
मामला बढ़ता देख बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद गोपाल नारयण सिंह मौके पर पहुंचे. उन्होंने पहले छात्रों को समझा कर शांत कराया और फिर जाम हटवाया. ईटीवी भारत से बातचीत में सांसद गोपाल नारायण ने पुलिस-प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि यहां अवैध तरीके से पत्थर लदे वाहनों को पास कराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि यह सब पुलिस की मिलीभगत से हो रहा है. सांसद ने कहा कि इसकी शिकायत प्रदेश के आईजी और डीजीपी से कर चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details