बिहार

bihar

रोहतास: BJP सांसद ने माना बिहार में सड़कों का हाल है बदतर

By

Published : Jan 12, 2020, 10:35 PM IST

रामाश्रय प्रसाद सिंह उच्च विद्यालय स्थापना दिवस समारोह में पहुंचे सांसद ने रकसिया बड़का गांव आने में सड़क मार्ग से हुई परेशानियों का जिक्र किया. वहीं, उन्होंने कहा कि विद्यालय तक पहुंचने वाली सड़क काफी जर्जर है. इस सड़क को पक्की बनाने की आवश्यकता है.

BJP सांसद
BJP सांसद

रोहतास: जिले के बिक्रमगंज के रकसिया में स्थित रामाश्रय प्रसाद सिंह उच्च विद्यालय की स्थापना दिवस समारोह में पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. सीपी ठाकुर रोहतासपहुंचे. इस स्थापना दिवस समारोह का उन्होंने दीप प्रज्वलन कर उद्घाटन किया.

'पक्की सड़क बनाने की आवश्यकता'
दरसअल, उच्च विद्यालय स्थापना दिवस समारोह में पहुंचे सांसद ने रकसिया बड़का गांव आने में सड़क मार्ग से हुई परेशानियों का जिक्र किया. वहीं, उन्होंने कहा कि विद्यालय तक पहुंचने वाली सड़क काफी जर्जर है. इस सड़क को पक्की बनाने की आवश्यकता है. पूर्व केंद्रीय मंत्री ने चिंता व्यक्त किया कि अभी तक कई गांव में सड़कें नहीं है. लेकिन इस पर तेजी से काम चल रहा है. इस दौरान उन्होंने स्वामी विवेकानंद के चित्र पर भी माल्यार्पण किया.

पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. सीपी ठाकुर पहुंचे रोहतास

'विद्यालय की सरकार करे देख भाल'
बिक्रमगंज के रामाश्रय प्रसाद सिंह उच्च विद्यालय ग्रामीणों की तरफ से कमेटी बनाकर चलाए जाने पर पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ. सीपी ठाकुर ने कहा कि इस विद्यालय को सरकार अपने अधीन ले ले तो और अच्छा होगा. वहीं, उन्होंने कहा कि इसके लिए वह खुद भी प्रयास करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details