बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: BJP विधायक ने पीसीसी सड़क का किया शिलान्यास, कहा- वोटकटवा से रहें सावधान

रोहतास में बीजेपी विधायक ने पीसीसी सड़क का शिलान्यास किया. इस दौरान उन्होंने जनता को वोटकटवा से सावधान रहने की हिदायत दी.

By

Published : Aug 29, 2020, 7:05 PM IST

rohtas
पीसीसी सड़क का शिलान्यास

रोहतास:डेहरी से भाजपा विधायक इंजीनियर सत्यनारायण सिंह यादव ने कहा कि आगामी विधानसभा को लेकर अभी से वोट कटवा सक्रिय हो गए हैं. ऐसे में जनता को सावधान रहने की जरूरत है. बीजेपी विधायक ने अपने ऐक्षिक निधि से इंद्रपुरी के बढिहा में पीसीसी सड़क का उद्घाटन किया.

अप्रवासी मजदूरों को अन्नदान
डेहरी विधायक इंजीनियर सत्यनारायण सिंह ने कहा कि कोई भी गांव सड़क से वंचित नहीं रह पाएगा. केंद्र सरकार और बिहार सरकार में विकास की बयार बह रही है. कोरोना काल में भी भाजपा कार्यकर्ता अपनी अथक प्रयास और परिश्रम से अप्रवासी मजदूरों को अन्नदान सहित भोजन भी कराया.

बिहार में गौरव की बात
वैश्विक महामारी रहते हुए भी श्रमिकों और मजदूरों के लिए बिहार सरकार कल्याणकारी योजनाओं को चला रही है. वहीं भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष आनंद पांडे ने कहा कि आजादी के बाद अभी तक डेहरी विधानसभा में पहली बार कमल खिलाने वाले इंजीनियर सत्यनारायण सिंह यादव विधायक बने, जो पूरे बिहार में गौरव की बात है.

चुनाव जीतने का कार्य
आनंद पांडे ने कहा कि आगामी होने वाले विधानसभा चुनाव में भी कार्यकर्ताओं के सहयोग से दोगुने वोटों से चुनाव जीतने का कार्य किया जाएगा. बड़ीहा गांव में पीसीसी सड़क 310 फीट लंबा और 10 फीट चौड़े रास्ते की कुल लागत राशि 4 लाख 19 हजार है. मौके पर भाजपा नेता प्यारेलाल ओझा, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य परमहंस सिंह, पूर्व चेयरमैन शंभू राम मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details