बिहार

bihar

ETV Bharat / state

आरजेडी उम्मीदवार पर बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष का हमला, कहा- क्या भ्रष्टाचारी चेहरा लेकर वोट मांगने जाएंगे?

निवेदिता सिंह ने कहा कि जिनके पिता खुद भ्रष्टाचार के मामले में सजा काट रहे हैं. उनके ही पुत्र को आरजेडी ने उम्मीदवार बना कर वहां की जनता के साथ धोखा किया है.

By

Published : Mar 26, 2019, 2:15 PM IST

निवेदिता सिंह

रोहतास: डेहरी विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही राजनीति गरमा गई है. वहीं अलकतरा घोटाले में सजा काट रहे पूर्व मंत्री इलियास हुसैन के पुत्र फिरोज हुसैन को आरजेडी ने अपना उम्मीदवार बनाया है. जिसके बाद बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष निवेदिता सिंह ने आरजेडी उम्मीदवार पर जमकर निशाना साधा है.

डेहरी विधानसभा पिछले कई महीनों से चर्चा में का विषय बना हुआ है, क्योंकि इस विधानसभा से पूर्व मंत्री इलियास हुसैन को अलकतरा घोटाले के मामले में कोर्ट ने सजा सुनायी थी. जिसके बाद से ही वह जेल में बंद हैं. लिहाजा सजा होने के बाद इलियास हुसैन की विधानसभा की सदस्यता भी रद्द हो गई और यह सीट भी खाली हो गई थी. जिसके बाद इलियास हुसैन के बेटे फिरोज हुसैन को आरजेडी में अपना उम्मीदवार घोषित किया है.

फिरोज हुसैन पर निवेदिता सिंह का हमला

'जनता के साथ धोखा'
निवेदिता सिंह ने फिरोज हुसैन पर हमला करते हुए कहा कि जिनके पिता खुद भ्रष्टाचार के मामले में सजा काट रहे हैं. उनके ही पुत्र को आरजेडी ने उम्मीदवार बना कर वहां की जनता के साथ धोखा किया है. ऐसे में डेहरी विधानसभा की जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी. उन्होंने यह भी कहा कि हुसैन को अभी राजनीति का कोई ज्ञान नहीं है, क्या वे जनता के बीच भ्रष्टाचारी चेहरा लेकर वोट मांगने जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details