बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP ने की घर-घर जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत, सरकार के विकास कार्यों को लेकर बांट रहे पत्र

रोहतास में आगामी विधान सभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपने-अपने स्तर से तैयारियां तेज कर दी है. वहीं, गुरुवार को बीजेपी की ओर से घर-घर जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत की गई.

By

Published : Jun 11, 2020, 6:41 PM IST

जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत
जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत

रोहतास:देश के पीएम नरेंद्र मोदी सरकार की दूसरी पाली के एक साल पूरा होने के अवसर पर गृहमंत्री अमित शाह की ओर से वर्चुअल रैली की ऐयोजन किया गया था. वहीं, इस दौरान सरकार की ओर से उपलब्धियों का बहुप्रचारित कार्यक्रम घर-घर जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत की गई.

सरकार की उपलब्धियों को गिना रहे कार्यकर्ता
जिले के नासरीगंज के नगर पंचायत क्षेत्रान्तर्गत हरिहरगंज के वार्ड-14 स्थित शक्ति केंद्र बुथ नंबर 268 से पूर्व विधायक और यूपी के सहप्रभारी रामेश्वर प्रसाद चौरसिया के नेतृत्व में कार्यक्रम की शुरुआत की गई. इस पत्रक में सरकार की ओर से किए गए सफलतापूर्वक कार्यों और सभी क्षेत्रों में हुए विकास की जानकारी दर्शायी गयी है. पत्रक को सभी बुथ अध्यक्षों की ओर से नगर प्रभारी और अधिकारी की देख-रेख में सभी बुथों पर वितरण किया जाएगा. ताकि मोदी सरकार के सफलतापूर्वक किए गए कार्यों की जानकारी आम जनता को मिल सके.

जनसम्पर्क अभियान की शुरुआत

आगामी चुनाव की तैयारियां हुई तेज
बात दें कि आगामी कुछ महीनों में बिहार विधानसभा के चुनाव होने की संभावना है. जिसको देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने अभी से ही कार्यकर्ताओं को चुनाव की तैयारियों में लगने के लिए कहा है. इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ता लोगों के घर-घर जाकर पार्टी की ओर से किए गए विकास कार्यों को बता रहे हैं. नोखा से पूर्व विधायक भाजपा नेता रामेश्वर चौरसिया ने विधानसभा के नासरीगंज नगर पंचायत के हरिहरगंज में पहुंच कर मोदी सरकार के कार्यों को पत्र के माध्यम से बता रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details