बिहार

bihar

डेहरी विस सीट पर RJD के फतेह बहादुर ने बीजेपी के दिग्गज सत्य नारायण को हराया

By

Published : Nov 10, 2020, 9:46 PM IST

Updated : Nov 13, 2020, 12:24 PM IST

बीजेपी के कद्दावर नेता सत्यनरायण सिंह को बेहद कम अंतर से हार का सामना करना पड़ा. राजद के फतेह से बीजेपी के सत्यनारायण चुनाव हार गए.

रोहतास
नव निर्वाचित प्रत्याशी, डेहरी विधान सभा

रोहतास: बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर देर शाम तक मतों की गिनती जारी है. वहीं, ताजा मिले रुझानों के बाद कई दिग्गज नेताओं को करारी हार का सामना भी करना पड़ा है. डेहरी विधानसभा सीट से महागठबंधन से राजद के प्रत्याशी फतेह बहादुर ने बीजेपी के कद्दावर नेता सत्यनरायण को हरा दिया है.

नव निर्वाचित प्रत्याशी, डेहरी विधान सभा

जीत-हार का अंतर कम
डेहरी विधानसभा सीट पर भाजपा के सत्यनारायण यादव और राजद के फतेह बहादुर मे मुकाबला काफी दिलचस्प दिखा. राजद के प्रत्याशी फतेह बहादुर ने सत्यनारायण सिंह को डेहरी विधानसभा की सीट पर बेहद कम मार्जिन से पटखनी दी है. वहीं, बीजेपी के कद्दावर नेता को राजद प्रत्याशी द्वारा मात दिये जाने पर राजद कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह भी देखने को मिल रहा है.

मेरी नहीं डेहरी की जनता की जीत
फतेह बहादुर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह उनकी जीत नहीं है. यह पूरे डेहरी विधानसभा के लोगों की जीत है. निश्चित तौर पर वे डेहरी शहर के विकास के लिए काम करेंगे. उन्होंने आगे कहा कि डेहरी शहर औद्योगिक शहर का व दर्जा दिलाएंगे साथ ही डालमियानगर का रेल कारखाना उनकी प्राथमिक प्राथमिकताओं में शुमार होगा.

Last Updated : Nov 13, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details