बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP प्रत्याशी सत्यनारायण यादव ने किया नामांकन, कहा- दूसरे नंबर पर हैं राजद प्रत्याशी

लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में 19 मई को ही डेहरी विधानसभा का उपचुनाव भी होना है. यहां बीजेपी ने सत्यनाराण यादव को टिकट दिया है तो वहीं राजद ने फिरोज हुसैन को चुनावी मैदान में उतारा है.

By

Published : Apr 29, 2019, 5:55 PM IST

नामांकन के दौरान नरेंद्र मोदी का मुखौटा लगाए खड़ा समर्थक

रोहतास: डेहरी विधानसभा उपचुनाव के नामांकन के आखिरी दिन आज भाजपा प्रत्याशी सत्यानारायण यादव ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. सैकड़ों समर्थकों के साथ सत्यानारायण यादव रोहतास जिले के डेहरी स्थित अनुमंडल कार्यालय पहुंचे. यहां उन्होंने अपना नामांकन दाखिल किया.

बीजेपी प्रत्याशी ने किया नामांकन

नॉमिनेशन का पर्चा दाखिल करने के बाद उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं लगातार सामाजिक सरोकार के कार्य में लगा रहा हूं. उसी का फायदा हुआ कि पार्टी ने मुझपर भरोसा करते हुए डेहरी सीट पर चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया है. उन्होंने कहा कि मैं पार्टी और जनता के विश्वास पर पूरी तरह से खरा उतरूंगा.

बोले बीजेपी प्रत्याशी

सत्य नारायण सिंह यादव ने पूर्व विधायक इलियास के बेटे और राजद प्रत्याशी फिरोज के चुनावी मैदान में टक्कर देने के सवाल पर कहा कि वह दूसरे नंबर पर हैं. मुझे जनता का आशीर्वाद मिला है मेरी किसी से लड़ाई नहीं है.

सत्यनारायण यादव के नामांकन में उमड़ी भीड़

कौन-कौन है मैदान

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में 19 मई को ही डेहरी विधानसभा का उपचुनाव भी होना है. ऐसे में डेहरी विधानसभा क्षेत्र का राजनीतिक तापमान काफी गर्म है. यहां बीजेपी ने सत्यनाराण यादव को टिकट दिया है तो वहीं राजद ने फिरोज हुसैन को चुनावी मैदान में उतारा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details