बिहार

bihar

By

Published : Dec 11, 2021, 8:56 PM IST

ETV Bharat / state

रोहतास में बाइक चुराने वाले गिरोह का खुलासा, 8 बाइक के साथ दो मास्टरमाइंड गिरफ्तार

रोहतास में बाइक चोरी की लगातार घटनाएं बढ़ रही है. लोग बाइक चोरी होने से परेशान हैं. पुलिस ने मामले में त्वरित स्पेशल टीम का गठन कर बाइक चोरी करने वाले गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने 8 मोटरसाइकिल सहित दो मास्टरमाइंड चोरों को गिरफ्तार किया है. पढ़िए पूरी खबर...

बाइक चोर गिरोह का खुलासा
बाइक चोर गिरोह का खुलासा

रोहतास: बिहार के रोहतास (Crime in Rohtas) में बाइक चोरी करने वाले गैंग का खुलासा (Bike Theft Gang Exposed in Rohtas) हुआ है. पुलिस ने दो मास्टरमाइंड चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. चोरों की निशानदेही पर अलग-अलग इलाके से छापेमारी कर चोरी की 8 बाइक को पुलिस ने बरामद किया है.

ये भी पढ़ें-VIDEO: गोपालगंज में आरजेडी विधायक की दबंगई, जिला परिषद प्रत्याशी को मारा थप्पड़, वीडियो वायरल

पुलिस के मुताबिक बाइकर्स गैंग बाइक चोरी कर, बाइक को सस्ते दामों में बेचने का धंधा करते थे. रोहतास एसपी आशीष भारती के मुताबिक इलाके में यह शातिर चोरों का गैंग लगातार बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दे रहा था.

दो बाइक चोर गिरफ्तार

'पुलिस को सूचना मिली कि यह गैंग, बाइक चोरी की घटना को अंजाम देने वाले हैं. त्वरित स्पेशल टीम का गठन कर गिरोह के एक सदस्य ओम प्रकाश कुमार जो पाली रोड डेहरी इलाके के रहने वाला है उसे चोरी की तीन बाइक के साथ गिरफ्तार किया गया.गिरफ्तार अभियुक्त की निशानदेही पर एक अन्य सदस्य गोपाल चंद्रवंशी मुबारक गंज, सासाराम नगर थाना से गिरफ्तार किया गया. गोपाल चंद्रवंशी से चोरी की पांच बाइक की बरामदगी की गई साथ ही गिरफ्तार अभियुक्त के पास से मास्टर चाभी भी बरामद की गई है.' -आशीष भारती, एसपी रोहतास


ये भी पढ़ें-साधु यादव पर भड़के तेजप्रताप यादव, कहा- 'आवतानी बिहार त गर्दा उड़ाव तानी तोहार'

एसपी आशीष भारती ने बताया कि दोनों शातिर चोरों ने मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं में अपनी संलिप्तता को स्वीकार कर लिया है. पूछताछ के दौरान बताया कि गिरोह के लोग बाजार एवं अन्य स्थानों से मोटरसाइकिल चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हैं. गिरोह में शामिल अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

जल्द ही गिरोह के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इनके अपराधिक इतिहास को भी खंगाला जा रहा है. बहरहाल बाइक चोर गैंग की गिरफ्तारी से पुलिस ने राहत की सांस तो जरूर ली है लेकिन देखने वाली बात ये होगी कि बाइक चोरी की घटनाओं पर रोक लगाने में पुलिस कितनी सफल हो पाती है.

ये भी पढ़ें-बिहार के युवाओं की खेल में बढ़ी दिलचस्पी, लेकिन ग्राउंड नहीं होने से टूट रहे सपने

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर आई हॉस्पिटल केस: चिकित्सक के ख‍िलाफ सीजेएम कोर्ट में परिवाद, 18 द‍िसंबर को सुनवाई

नोट: इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP.

ABOUT THE AUTHOR

...view details