बिहार

bihar

रोहतास: भोजपुरी के सुपरस्टार रितेश पांडे ने मां तुतला भवानी का किया दर्शन

By

Published : Jul 15, 2020, 8:53 AM IST

रोहतास जिले में मंगलवार को भोजपुरी जगत के मशहूर अभिनेता और गायक रितेश पांडेय तुतला भवानी मां का दर्शन करने पहुंचे. इस दौरान गायक रितेश पांडेय ने तुतला भवानी मां का दर्शन कर अपनी कैरियर की तरक्की के लिए आशीर्वाद लिया.

bhojpuri singer ritesh pandey visits tutala bhavani temple
भोजपुरी गायक रितेश पांडे मां तुतला भवानी का दर्शन करने पहुंचे

रोहतास: जिले में भोजपुरी जगत के मशहूर अभिनेता और गायक रितेश पांडेय तिलौथू स्थित तुतला भवानी मां का दर्शन करने पहुंचे. इस दौरान रितेश पांडेय की एक झलक पाने के लीए लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई.
मां का दर्शन करने पहुंचे गायक रितेश पांडेय
जिले के तिलौथू प्रखंड क्षेत्र के कैमूर पहाड़ी की गोद में बसी मां तुतलेश्वरी भवानी के दरबार में भोजपुरी जगत के सुपरस्टार गायक और अभिनेता रितेश पांडेय दर्शन करने पहुंचे. इस दौरान अभिनेता रितेश पांडेय ने कहा कि वह मां का दर्शन पिछले कई सालों से कर रहे हैं.
सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम
कैमुर पहाड़ी का यह अद्भुत नजारा बिहार समेत जिले की शान बढ़ती है. इस दौरान रितेश पांडेय ने तुतला मां की जय जयकार भी किया. उन्होंने कहा कि प्रत्येक साल की तरह इस साल भी वह तुतला भवानी धाम में होने वाले उत्सव में आएंगे और भजन गाकर लोगों को आने का न्योता भी देंगे. दर्शन करने के दौरान मंदिर कमेटी के सदस्यों ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किया था. जिले में लगातार हो रही बारिश के कारण तुतला भवानी धाम में पानी का बहाव काफी तेज था, जिसे देखते हुए तमाम तरह की सुरक्षा व्यवस्था की गई थी.
कैरियर की तरक्की के लिए आशीर्वाद
कुछ दिनों पहले ही तोतला भवानी धाम में दर्शन करने आए औरंगाबाद के चार युवक तेज बहाव में फंस गए थे. इसके बाद मंदिर कमेटी ने रेस्क्यू अभियान चलाकर उन्हें बाहर निकालवाया था. इसे देखते हुए अभिनेता रितेश पांडे के पहुंचने पर भी सतर्कता बरती गई थी. वहीं रितेश पांडे ने मां का दर्शन करके अपने कैरियर की तरक्की के लिए आशीर्वाद लिया. भोजपुरी जगत के सुपरस्टार रितेश पांडे के कई ऐसे गीत है जो बॉलीवुड के गाने को भी पछाड़ते हुए यूट्यूब पर सबसे ज्यादा देखे गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details