बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतासः सड़क सुरक्षा पखवाड़े को लेकर निकाली गई जागरूकता रैली

रोहतास में 18 जनवरी से लेकर 17 फरवरी तक एक महीने सड़क सुरक्षा माह मनाया जा रहा है. इस दौरान पुलिस के जवान लोगों को जागरूक करने में लगे हैं. ताकि सड़क दुर्घटना को कम किया जा सके.

By

Published : Jan 31, 2021, 12:14 PM IST

रैली
रैली

रोहतासः जिले में 18 जनवरी से लेकर 17 फरवरी तक सड़क सुरक्षा माह मनाया जा रहा है. सड़क सुरक्षा माह को लेकर रोहतास पुलिस की तरफ से जागरूकता रैली निकाली गई. जागरूकता रैली को पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया.
यातायात नियमों के प्रति किया गया जागरूक

डेहरी पुलिस लाइन से सड़क सुरक्षा जागरूकता रैली की शुरुआत की गई. जागरूकता रैली के दौरान भारी संख्या में पुलिस के जवान शामिल रहे. जिसमें महिला और पुरूष पुलिस कर्मी शामिल रहे. हांथो में तख्तियां लेकर रैली में शामिल पुलिस के जवानों ने सड़क पर चल रहे लोगों को यातायात नियमों को पालन करने के लिए जागरूक किये.

जागरूकता रैली

ये भी पढ़ें-सड़क सुरक्षा माह के तहत मिनी मैराथन, लोगों को किया गया जागरूक

6 किलोमीटर तक निकाली गयी रैली

वहीं इस संबंध में पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि सड़क सुरक्षा माह 18 जनवरी से लेकर 17 फरवरी तक मनाया जा रहा है. जिसको लेकर जागरूकता रैली निकाली गई है. जिसमें पुलिस के जवान, सैप और बीएमपी के तकरीबन चार सौ पुलिस जवान को शामिल किया गया है. इस रैली का 6 किलोमीटर तक रुट मार्च है इसके माध्यम से आम जनों को यातायात नियमों के संबंध में जागरूक किया जाएगा. सभी लोगो से यातायात नियमों के पालन करने की अपील भी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details