बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: लॉकडाउन का पालन कराने निकली प्रशासन की टीम पर हमले का प्रयास, बाल-बाल बचें एक्सक्यूटिव मजिस्ट्रेट

रोहतास में डेहरी इलाके के बीएमपी-2 में लॉकडाउन का अनुपालन कराने गई प्रशासनिक टीम पर असामाजिक तत्वों ने ईंट से हमला करने का प्रयास किया. हालांकि अधिकारी बाल-बाल बच गए. जबकि, कुछ लोग मौके से फरार हो गए.

By

Published : May 7, 2021, 2:24 AM IST

brick
पुलिस और स्थानीय में नोंक-झोक.

रोहतास:बिहार के रोहतास में लॉकडाउन का अनुपालन कराने गई प्रशासनिक टीम पर असामाजिक तत्वों ने ईंट से हमला करने का प्रयास किया. हालांकि, इस हमले में प्रशासनिक टीम का नेतृत्व कर रहे कार्यपालक दंडाधिकारी सहित नगर परिषद की टीम बाल-बाल बच गई. पूरा मामला डेहरी इलाके के बीएमपी-2 का है. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस बल ने भीड़ को खदेड़ दिया.

यह भी पढ़ें:LOCKDOWN: DM और SP ने लिया शहर का जायजा, 764 वाहनों से वसूला 2 लाख 68 हजार का जुर्माना

पुलिस प्रशासन पर हमले का प्रयास
दरअसल, डेहरी इलाके में लॉकडाउन का अनुपालन कराने निकली प्रशासनिक टीम देर शाम जैसे ही बीएमपी- 2 गेट के सामने पहुंची तो शादी समारोह के दौरान बिना मास्क पहने युवकों की भीड़ को खदेड़ने का प्रयास किया. इस दौरान कुछ असामाजिक तत्वों ने हाथों में ईंट लिए पुलिस टीम पर हमला करने का प्रयास किया और मौके से फरार हो गए.

इतना ही नहीं पुलिस और असामाजिक तत्वों के बीच कुछ देर के लिए तीखी नोकझोंक भी हुई. इसके बाद हरकत में आई पुलिस टीम ने भीड़ को खदेड़ दिया. उसके बाद मामला शांत हुआ.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

लॉकडाउन के दौरान सख्ती
कार्यपालक दंडाधिकारी संतोष कुमार ने कहा कि लॉकडाउन का अनुपालन कराने के लिए प्रशासन के द्वारा सख्ती बरती जा रही है. बेवजह सड़कों पर निकलने वालों पर भी कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि लॉकडाउन के नियमों पालन करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details