बिहार

bihar

Rohtas News: बालू माफिया को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला, SI का सिर फोड़ा

By

Published : Apr 28, 2023, 9:54 PM IST

रोहतास में बालू माफिया को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर माफियाओं ने हमला कर दिया. इस घटना में एक पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना जिले के रोहतास थाना क्षेत्र की है. हालांकि पुलिस ने उक्त बालू माफिया को गिरफ्तार कर लिया है.

रोहतास में पुलिस टीम पर हमला
रोहतास में पुलिस टीम पर हमला

रोहतास:बिहार में बालू माफियाओं ने आतंक मचा रखा है. आलम यह है कि बालू माफिया पुलिस पर भी हमला करने में गुरेज नहीं कर रहे हैं. ताजा मामला जिले के रोहतास थाना क्षेत्र का है. जहां बालू माफिया को गिरफ्तार करने को लेकर छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर बेखौफ बालू माफिया ने हमला कर दिया (Police team attacked in Rohtas).

ये भी पढ़ें- Sand Mafia Attack On Police: भागलपुर में धड़ल्ले से चल रहा अवैध बालू का खेल, कई बार पुलिस पर हो चुका है हमला

बालू माफिया को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर हमला: मिली जानकारी के मुताबिक रोहतास थाना क्षेत्र के जलालाबाद गांव में अवैध रूप से बालू खनन करने के मामले में एक वारंटी को गिरफ्तार करने गई पुलिस टीम पर बालू माफियाओं ने हमला कर दिया. इस घटना में रोहतास थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह का बालू माफियाओं ने मारपीट कर सिर फोड़ दिया. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र रोहतास में भर्ती कराया गया. घटना जलालाबाद इलाके की है.

बालू माफियाओं ने सब इंस्पेक्टर को मारकर किया घायल: बता दें कि रोहतास जिले में सोन नदी के तटीय भाग से बालू माफिया लगातार बालू का खनन करते हैं. इस मामले में पहले से कई प्राथमिकी दर्ज किया जा चुका है. उसी मामले में जब आरोपी मंटू यादव को पुलिस गिरफ्तार करने पहुंची तो लोगों ने पुलिस पर हमला कर दिया. जिसमें धर्मेंद्र सिंह का सिर फट गया. घटना के बाद पुलिसकर्मी और आक्रोशित हो गए और मंटू यादव को मौके से गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार किए गए बालू माफिया मंटू सिंह से पूछताछ करने में जुटी है. इधर, घायल सब इंस्पेक्टर को इलाज के बाद अस्पताल से भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details