बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: हथियारबंद अपराधियों ने व्यवसायी को बंधक बना लूटी कार

रोहतास के पास सासाराम-आरा पथ पर अपराधियों ने व्यवसायी को बंधक बनाकर उसकी कार लूट ली और फरार हो गए. घटना के बारे में बताया जाता है कि 8 की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने कारोबारी बीनू जैन की कार को लूट लिया.

By

Published : Jul 20, 2020, 3:50 PM IST

Updated : Aug 19, 2020, 3:20 PM IST

रोहतास
रोहतास

रोहतास:लॉकडाउन में भी अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. ताजा मामला जिले के संझौली इलाके का है, जहां सुसारी के पास अपराधियों ने सासाराम-आरा पथ पर व्यवसायी को बंधक बनाकर उसकी कार लूट ली और फरार हो गए.

घटना के बारे में बताया जाता है कि 8 की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने डालमियानगर के कारोबारी बीनू जैन की कार को सुसारी के पास से लूट लिया.

रोहतास थाना

व्यवसायी को पूरी रात बनाया था बंधक
इस दौरान अपराधियों ने व्यवसायी बीनू जैन और उनके एक सहयोगी को पूरी रात बंधक बनाए रखा. साथ ही उनके पास से नगद 3 हजार रुपये और 3 मोबाइल फोन भी अपराधियों ने लूट लिया. घटना के बाद किसी तरह वे लोग जान बचाकर बगल के गांव समहुता पहुंचे और ग्रामीणों को इस बात की जानकारी दी.

देखें पूरी रिपोर्ट

कार के पहिए में मारी गोली
व्यवसायी अमित कुमार जैन ने बताया कि वह अपनी भगिनी को छोड़ने के लिए आरा स्टेशन गए थे. इसी दौरान लौटने के क्रम मे उनके साथ यह घटना घटी. इस संबंध में पीड़ित ने संझौली थाने में केस दर्ज कराया है. जिसमें अज्ञात अपराधियों के जरिए हथियार के बल पर कार की लूट का आरोप लगाया है.

वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि 8 की संख्या में अपराधियों ने पहले व्यवसायी के कार के पहिए में गोली मार दी. जिससे गाड़ी पंचर हो गई. इसी बीच आठ की संख्या में आए अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया और भाग निकले.

Last Updated : Aug 19, 2020, 3:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details