बिहार

bihar

रोहतास: AIP शूटिंग चैंपियनशिप में अर्धसैनिक बलों के अलावा 23 राज्यों की पुलिस टीम लेगी भाग

By

Published : Jan 27, 2020, 6:42 PM IST

एसपी सत्यवीर सिंह ने बताया कि बीएमपी-2 कैंपस में पुलिस शूटिंग कंपटीशन का आयोजन किया जा रहा है. इसका आयोजन 10 फरवरी से होगा और पांच दिनों के बाद यानी 15 फरवरी को यह समाप्त होगा. इस आयोजन में 23 जिले की पुलिस टीम के अलावे अर्धसैनिक बलों टीम भाग लेगी.

AIP शूटिंग चैंपियनशिप
AIP शूटिंग चैंपियनशिप

रोहतास: जिले के डेहरी स्थित बीएमपी-2 परिसर में 10 फरवरी से ऑल इंडिया पुलिस शूटिंग कंपटीशन का आयोजन किया जाएगा. इस कार्यक्रम में 23 राज्यों की पुलिस टीम के अलावे सीआरपीएफ, बीएसएफ और अन्य अर्धसैनिक बलों टीम भाग लेगी.

बीएमपी-2 कैंपस रोहतास

'23 राज्यों की पुलिस टीम लेगी भाग'
इस बाबात जिले के पुलिस कप्तान सत्यवीर सिंह ने बताया कि बीएमपी-2 कैंपस में पुलिस शूटिंग कंपटीशन का आयोजन किया जा रहा है. इसका आयोजन 10 फरवरी से होगा और पांच दिनों के बाद यानी 15 फरवरी को यह समाप्त होगा. इस आयोजन में 23 जिले की पुलिस टीम के अलावे अर्धसैनिक बलों की टीम भाग लेगी. कार्यक्रम की तैयारियां अंतिम चरण पर है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'इलेक्ट्रॉनिक टारगेट मशीन पर होगी प्रतियोगिता'
एसपी सत्यवीर सिंह ने बताया ने बताया कि प्रतियोगिता का आयोजन इलेक्ट्रॉनिक टारगेट मशीन पर किया जाएगा. जिसमें शार्ट रेंज और लांग रेंज पर शूटिंग होगी. इसके लिए चांदमारी बट परिसर को भी आधुनिकरण किया गया है. बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार के आलावे कई वरीय अधिकारी भी भाग लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details