बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: अतिक्रमण पर चला प्रशासन का पीला पंजा, बोले दुकानदार- 'बिना सूचना के हटाई गई दुकान'

नगर परिषद के अधिकारी का कहना है कि अतिक्रमणकारियों को अतिक्रमण हटाने के लिए 2 दिन पहले से सूचना दी गई थी. पहले भी बार-बार अनाउंसमेंट की जाती रही है कि अतिक्रमण फैलाने वालों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

By

Published : Sep 16, 2019, 10:39 PM IST

सासाराम में अतिक्रमण

रोहतास: सासाराम में सोमवार को अतिक्रमण को लेकर बड़ा अभियान चलाया गया. यह अभियान सदर एसडीओ राजकुमार गुप्ता और एएसपी राजेश कुमार के नेतृत्व में चलाया गया. ऐसे में वेदा नहर से लेकर पुराने जीटी रोड के अगल-बगल की जो भी अधिकृत जमीन थी, उसको साफ कराया गया. वहीं, डेहरी में नगर परिषद ईओ के नेतृत्व में स्थानीय थाना चौक से लेकर अंबेडकर चौक तक अतिक्रमणकारियों पर प्रशासन का बुलडोजर चला.

दुकानदारों ने अभियान का किया विरोध
कई दुकानदारों ने नगर परिषद की ओर से चलाए जा रहे अभियान का विरोध किया. उनका कहना है कि नगर परिषद के ईओ बगैर नोटिस के ही दुकानों पर बुलडोजर चलवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि पैसे लेकर कुछ दुकानों को नहीं तोड़ा जा रहा है, वहीं, कुछ को तोड़ रहे हैं. ऐसे में प्रशासन की इस कार्रवाई का विरोध करते हुए दुकानदारों ने उन पर केस करने की भी बात कही.

अतिक्रमण के खिलाफ प्रशासन ने चलाया अभियान

'2 दिन पहले दी गई थी सूचना'
नगर परिषद के ईओ सुशील कुमार का कहना है कि जिला प्रशासन के निर्देश पर जिले के शहरी इलाकों में यह अभियान चलाया गया है. यह अभियान 6 दिनों तक चलेगा. वहीं, खास दुकानों को छोड़े जाने के आरोप पर उन्होंने कहा कि अतिक्रमणकारियों को अतिक्रमण हटाने के लिए 2 दिन पहले से सूचना दी गई थी. पहले भी बार-बार अनाउंसमेंट की जाती रही है कि अतिक्रमण फैलाने वालों को किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details