बिहार

bihar

ETV Bharat / state

रोहतास: बस-ट्रक की टक्कर में 4 लोगों की मौत, दर्जनों लोग घायल

इस घटना में कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Feb 23, 2020, 2:13 PM IST

Rohtas
Rohtas

रोहतास: जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र में सड़क हादस में 4 लोगों की मौत हो गई, जबकि दर्जनों यात्री घायल हो गए. घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

संतरे से लदा ट्रक पलटा

सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत
जानकारी के अनुसार यात्री से भरी बस भभुआ से सासाराम की ओर से आ रही थी. इसी दौरान शिवसागर थाना क्षेत्र के अंतर्गत पड़ने वाले टोल प्लाजा पर भीषण जाम लगने से बस के चालक ने गलत साइड की ओर वाहन मोड़ लिया. इस दौरान सामने से आ रही संतरे से लदी ट्रक से टक्कर हो गई. इसके बाद बस पलट गई. इस हादस में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं, मरने वालों में करगहर थाना के सेमरी गांव के रहने वाले पति-पत्नी बताए जा रहे हैं, जबकि घटना में ड्राइवर के अलावे एक अन्य महिला की भी मौत हो गई है. वहीं, एक 6 साल के बच्चे की माता पिता की मौके पर ही मौत हो गई.

सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत

सड़क हादसे में बच्चे की माता-पिता की मौत
घटना के क्रम में 6 साल का बच्चा को तो बचा गया, लेकिन उसके माता-पिता अब इस दुनिया से हमेशा हमेशा के लिए चले गए. परिजनों ने बताया कि दोनों बनारस से बीमार परिजनों को देख कर लौट रहे थे. जिनके साथ उनका 5 वर्षीय पुत्र अरबाज भी उसी बस में सवार था, लेकिन अरबाज तो बच गया, लेकिन उसके माता-पिता इस दुनिया से हमेशा के लिए चले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details