बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वाहन चेकिंग के दौरान 20 लीटर देसी शराब के साथ 2 गिरफ्तार, 6 हजार वसूला गया जुर्माना

रोहतास में वाहन चेकिंग के दौरान राजपुर पुलिस ने एक बाइक पर 20 लीटर महुआ शराब के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया. इसके साथ ही 6 हजार रुपये जुर्माना वसूल किया गया.

By

Published : Sep 29, 2020, 6:27 PM IST

rohtas
रोहतास

रोहतास: बिहार विधानसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद जिले के राजपुर प्रखंड क्षेत्र की पुलिस आचार संहिता को कड़ाई से पालन कराने को लेकर पूरी तरह से एक्शन में आ गई है. जिसके तहत राजपुर थाना मोड़ के पास सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया गया. जिसमे दर्जनों से अधिक वाहनों की जांच की गई. वाहन चेकिंग अभियान में हेलमेट, डिएल और त्रिपल लोडिंग सहित अन्य कागजातों की जांच की गई है. जिसमें 6 दो पहिया वाहनों से 6 हजार रुपये की जुर्माना वसूला किया गया है.

20 लीटर महुआ शराब बरामद
थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि जांच के दौरान कुछ दूरी पर दो बाइक सवारों ने जांच अभियान को देखकर भागने की कोशिश की. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए कुछ दूरी पर गैस एजेंसी के पास उन्हे धर दबोचा. पकड़े गए दोनो बाइक सवार सासाराम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सेमरा टोला गांव निवासी गोलू कुमार और बहराड़ गांव निवासी रंजन कुमार है. जिसके पास से 20 लीटर महुआ शराब बरामद किया गया है. पुलिस ने इस दौरान BR45 R 8868 बाइक को भी जब्त कर लिया है.

शराबी को हंगामा करना पड़ा महंगा
वहीं, शराब पीकर हंगामा करते एक शराबी को पुलिस ने थाना मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि वाहन चेकिंग अभियान के दौरान शराबी आकर हंगामा करने लगा. इसी दौरान पुलिस ने शराबी लोहराडीह गांव निवासी सुरेश सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वहीं, थाना क्षेत्र के श्रीनगर गांव निवासी लाली चौधरी को स्थानीय पुलिस ने न्यायालय के स्थायी वारंटी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि यह आरोपी काफी दिनों से फरार चल रहा था. गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर गांव से गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details