बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: सड़क हादसे में युवक की मौत, शादी समारोह में होने जा रहा था शामिल

पूर्णिया में तेज रफ्तार का कहर आए दिन देखने को मिल रहा है. ताजा मामला पिपरा बाजार का है. जहां सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई.

By

Published : Jul 1, 2020, 5:42 PM IST

युवक की मौत
युवक की मौत

पूर्णिया: जिले के बनमनखी थाना क्षेत्र के पिपरा बाजार के पास बस और बाइक की टक्कर में बाइक सवार 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई. युवक सरसी थाना के बुढ़िया रईस टोला का रहने वाला बताया जा रहा है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया भेज दिया है.

सड़क हादसे में युवक की मौत
घटना की जानकारी देते हुए मृतक के परिजन ने बताया कि मो. इफाक अपने घर पूर्णिया के सरसी थाना क्षेत्र अंतर्गत बुधिया रईस टोला से बनमनखी में अपनी मौसी के घर शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था. वह अपनी बाइक पर सवार था, जैसे ही बनमनखी से पहले पिपरा बाजार के पास पहुंचा. पीछे से तेज रफ्तार से आ रही बस ने ओवरटेक करते हुए टक्कर मार दी. जिससे इफाक अपनी बाइक से गिर पड़ा और घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

बस ड्राइवर हुआ फरार
घटना के बाद बस ड्राइवर बस लेकर फरार हो गया. स्थानीय लोग घटना की जानकारी पुलिस को दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतक के पॉकेट से कागजात निकालकर उसके परिजन को घटना की जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल पूर्णिया भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details