बिहार

bihar

पूर्णियाः प्रेम प्रसंग में CO के ड्राइवर ने की शादीशुदा प्रेमिका की गला दबाकर हत्या

By

Published : Nov 4, 2019, 11:35 AM IST

Updated : Nov 4, 2019, 11:47 AM IST

महिला के परिजनों ने संबंधित थाने में युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. फिलहाल युवक फरार हो गया है. पुलिस जांच में जुट गई है.

पूर्णिया

पूर्णियाःएक महिला की उसके ही घर में हत्या कर दी गई है. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. दरअसल, घर के बाकि सदस्य छठ मनाने रिस्तेदार के घर गए थे. छठ मनाकर लौटे तो घर में महिला मृत अवस्था में पड़ी थी और उसके बदन के कपड़े अस्त-व्यस्त थे. घर वालों ने चिखना-चिलाना शुरू कर दिया. जिससे आस-पास के लोग जमा हो गए. फिर घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दी.

युवक के साथ था प्रेम प्रसंग
बताया जा रहा है कि महिला शादीशुदा थी. उसका गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवक महिला का घर आया करता था. जिसका घर वाले विरोध करते थे. कुछ दिन पहले पंचायत बैठी. जिसमें दोनों के मिलने-जूलने पर रोक लगा दी गई. महिला पंचायत के फैसले को मान ली और उससे मिलना-जूलना बंद कर दी.

प्रेमी पर महिला की हत्या का आरोप
इसके बाद युवक किसी मामले में जेल चला गया. जेल से लौटा तो वह महिला से मिलना चाहता था लेकिन महिला इसकी इजाजत नहीं देती थी. छठ पर महिला को घर में अकेली थी. इसकी भनक युवक को लग गई. मौका मिलते ही वह घर में प्रवेश कर गया. महिला से संबंध बनाने की कोशिश करने लगा. महिला विरोध करती रही. इसी पर दोनों में कहा सुनी हुई और युवक ने गला दवाकर उसकी हत्या कर दी.

जांच में जुटी पुलिस
युवक सीओ का ड्राइवर बताया जा रहा है. प्रेम प्रसंग के दौरान वो महिला को पैसे भी दिया करता थी. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पैसों के लेन-देन का भी विवाद था. महिला के परिजनों ने संबंधित थाने में युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. फिलहाल युवक फरार हो गया है. पुलिस जांच में जुट गई है और पास्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

Last Updated : Nov 4, 2019, 11:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details