बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: पिकअप वाहन की टक्कर से महिला की मौत, परिजनों को बचाने के दौरान खुद चपेट में आई

भवानीपुर थाना क्षेत्र में पिकअप वाहन की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई. महिला की पहचान भवानीपुर थाना क्षेत्र के शिवपुरा निवासी 50 वर्षीय शोभा देवी के रुप में हुई है.

By

Published : Aug 23, 2020, 4:11 PM IST

Updated : Sep 19, 2020, 12:34 PM IST

purnia
purnia

पूर्णिया: जिले के भवानीपुर थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में शिवपुरा निवासी 50 वर्षीय शोभा देवी की मौत हो गई. रविवार की सुबह शोभा देवी अपने कुछ परिजनों और गांव की महिलाओं के साथ रोज की तरह मॉर्निंग वॉक पर निकली थी. इसी दौरान पिकअप वाहन की चपेट में आने से शोभा देवी बुरी तरह घायल हो गई. बाद में इलाज के दौरान महिला की मौत हौ गई. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

घटना की जानकारी देते हुए मृतक महिला की बहू ने बताया कि वह अपनी सास, भगिनी और गांव की कुछ महिलाओं के साथ रोज मॉर्निंग वॉक किया करती थी. रोज की तरह रविवार को भी सभी मॉर्निंग वॉक पर निकले थे. तभी अचानक शोभा देवी की नजर पीछे से आ रही तेज रफ्तार से पिकअप वाहन पर पड़ी. जिसका नियंत्रण ड्राइवर खो चुका था.

देखें रिपोर्ट

अपने परिजनों को बचाने में खुद को नहीं बचा पाई महिला
वाहन की रफ्तार को देखते हुए उन्होंने अपनी बहू और नतनी को धक्का देते हुए सड़क के किनारे गिरा दिया. लेकिन जब तक वह अपने आप को बचा पाती तब तक पिकअप वाहन ने उन्हें धक्का मार दिया. जिससे वह बुरी तरह घायल होकर सड़क पर गिर पड़ी. आसपास के लोग शोभा देवी को स्थानीय अस्पताल में ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. वहीं पिकअप वाहन का ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया.

Last Updated : Sep 19, 2020, 12:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details