बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: नदी किनारे मिला युवक का शव, पहली पत्नी पर हत्या का आरोप

मृतक की पहचान 40 वर्षीय शहल्लाम के रुप में हुई है. युवक ने दो शादी कर रखी थी. दोनों पत्नियां और शहल्लाम साथ रहते थे. परिजनों ने हत्या का दोष पहली पत्नी पर लगाया है.

By

Published : Aug 15, 2019, 5:36 PM IST

शव के सामने विलाप करती पत्नियां

पूर्णिया:जिले के मुफस्सिल थाना स्थित छतिया गांव में एक युवक का शव नदी किनारे मिला. शव के मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना प्रशासन को दी. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू की.

मौके पर मौजूद भीड़

मृतक की पहचान 40 वर्षीय शहल्लाम के रुप में हुई है. युवक ने दो शादी कर रखी थी. दोनों पत्नियां और शहल्लाम साथ रहते थे. परिजनों ने हत्या का दोष पहली पत्नी पर लगाया है. वहीं, पहली पत्नी से इस बारे में सवाल-जवाब करने पर उसने कहा कि पड़ोसी से नींबू तोड़न को लेकर कुछ विवाद हुआ था.

शव के सामने विलाप करती पत्नियां

पहली पत्नी से हुआ था विवाद
बाद में विवाद बढ़ गया और पड़ोसी ने उसके पति की हत्या कर दी. परिजनों ने बताया कि पहली पत्नी से शहल्लाम कुछ साल पहले अलग हो चुका था. पहली पत्नी के किसी अन्य से संबंध थे. जिस कारण वह शहल्लाम को छोड़कर चली गई थी.

पत्नी, परिजन और पुलिस का बयान

हत्या के समय दूसरी पत्नी नहीं थी घर पर
कुछ दिनों पहले उनमें सुलह हो गई और वह साथ रहने लगे थे. बता दें कि वारदात के समय शहल्लाम अपनी पहली के साथ था. उसकी दूसरी पत्नी कुछ दिनों पहले ही मायके गई थी. हालांकि, हत्या का कारण अबतक स्पष्ट नहीं है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details