बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बोले योगी- लालू राज में लोग पहचान छुपाते थे, आज गर्व से कहते हैं 'मैं बिहारी हूं'

योगी आदित्यनाथ ने बिहार के लोगों को कुंभ में स्नान के लिए भी आमंत्रित किया. यूपी सीएम ने कहा कि 72 देशों ने कुंभ को वैश्विक मान्यता दी है.

By

Published : Feb 7, 2019, 8:01 PM IST

Updated : Feb 7, 2019, 8:16 PM IST

योगी आदित्यनाथ

पूर्णिया: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिले में 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' अभियान के तहत एक रैली को संबोधित किया. उन्होंने बिहार के लोगों को कुंभ में स्नान के लिए भी आमंत्रित किया. यूपी सीएम ने कहा कि 72 देशों ने कुंभ को वैश्विक मान्यता दी है.

यूपी के मुख्यमंत्री ने बिहार को बौद्धिक संपदा का गढ़ बताया. उन्होंने कहा कि मेरी नजर में बिहार की भूमि मां जानकी का रूप है. योगी ने अपने भाषण के अंत में जय श्री राम के नारे भी लगाए.

योगी आदित्यनाथ, सीएम, यूपी

यूपी के सीएम ने कहा कि 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' अभियान को अभी और आगे बढ़ाना है. बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत करना है. अगर हर बूथ पर जीत हुई तो हमारी जीत पूरे देश में होगी.

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी का शासन आने के बाद से अपराधी और आतंकवादी वहां झांकने भर से कांपते हैं. उन्होंने बीजेपी-जेडीयू गठबंधन की तारीफ करते हुए कहा कि इस सरकार ने बिहार के प्रति लोगों की सोच को बदला है. आज यहां के लोग गर्व से कह सकते हैं कि मैं बिहारी हूं.

Last Updated : Feb 7, 2019, 8:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details