बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया में सड़क किनारे पेड़ से टकराई अनियंत्रित बस, एक महिला गंभीर रूप से घायल

घटना के बाद बस चालक महिला को घायल अवस्था में सड़क किनारे छोड़कर भाग निकला. बताया जा रहा है कि चालक ने चूनापुर हवाई अड्डा मोड़ पर बस खड़ी करके फरार हो गया. दुर्घटना में घायल महिला की पहचान सरसी थाना क्षेत्र के डुमरिया नर्सरी टोला निवासी मंचो देवी के रूप में की गई है.

By

Published : May 28, 2020, 10:34 AM IST

पूर्णिया
पूर्णिया

पूर्णिया:जिले में गुरुवार को नगर थाना क्षेत्र स्थित अगस्त नगर डहरिया के पास पूर्णिया-धमदाहा स्टेट हाईवे पर एक तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गया. जिससे बस की छत के परखच्चे उड़ गए. वहीं, इस सड़क हादसे में एक 26 वर्षीय महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई है.

घायल महिला को बीच रास्ते में छोड़ भागा बस ड्राइवर
जानकारी के मुताबिक घटना के बाद बस चालक महिला को घायल अवस्था में सड़क किनारे छोड़कर भाग निकला. बताया जा रहा है कि चालक ने चूनापुर हवाई अड्डा मोड़ पर बस खड़ी करके फरार हो गया. दुर्घटना में घायल महिला की पहचान सरसी थाना क्षेत्र के डुमरिया नर्सरी टोला निवासी मंचो देवी के रूप में की गई है.

घटनास्थल पर जुटी भीड़

बता दें कि महिला को बस से नीचे उतारकर चालक के भाग जाने के बाद घटना के समय बाइक से अपने गांव चिकनी जा रहे गणेश झा नाम के अधिवक्ता ने महिला को सदर अस्पताल पहुंचाया.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

रास्ते से बस को हटवाकर पुलिस ने आवागमन किया चालू
स्थानीय लोगों के अनुसार बीआर 11 पी 5777 मां कामाख्या ट्रेवेल्स बस धमदाहा से पूर्णियां की तरफ जा रही थी. तभी तेज रफ्तार होने के कारण चालक ने बस से अपना नियंत्रण खो दिया और बस सड़क की तरफ झुके पेड़ की मोटी डाल में टकरा गई. वहीं, घटना के समय बस पर केवल एक ही महिला यात्री सवार थी. जो गंभीर रूप से घायल हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details