बिहार

bihar

Purnea News: तीन घरों की दीवार को तोड़ता हुआ पलट गया बेकाबू ट्रक, बाल-बाल बचे लोग

By

Published : Mar 10, 2023, 7:39 PM IST

पूर्णिया में देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर तीन घर को तोड़ते हुए पलट गया. घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है. घटना पूर्णिया के सदर थाना क्षेत्र के बेलौरी के समीप की है. पढ़ें पूरी खबर....

पूर्णिया में घर में पलट गया बेकाबू ट्रक
पूर्णिया में घर में पलट गया बेकाबू ट्रक

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया में तेज रफ्तार का कहर थमने (Havoc of high speed in Purnia) का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार को अनियंत्रित ट्रक तीन घर को तोड़ते हुए पलट गया. घर के लोग बाल-बाल बच गये. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर और खलासी गाड़ी छोड़ फरार हो गया. घटना पूर्णिया के सदर थाना क्षेत्र के बेलौरी के समीप का है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक को जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया.

ये भी पढ़ें :Purnea News: मोबाइल छीकर भागना पड़ा महंगा, दो बाइक सवार चोर हादसे का शिकार

जेसीबी से पलटा ट्रक को निकाला गया:घटना की जानकारी देते हुए मोहम्मद सज्जाद बताते हैं तेज रफ्तार अचानक अनियंत्रित होकर तीन मकान का अगला हिस्सा तोड़ते हुए पलट गया. घर के लोग बाल-बाल बच गए नहीं तो आज बड़ी घटना घट सकती थी. वहीं घर में रखे सारा सामान ट्रक की चपेट में आने से टूट गया. अनुमान लगाया जा रहा है कि लगभग 10 लाख रुपए का नुकसान हुआ है. वह घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस घटनास्थल पहुंची. जेसीबी से ट्रक को घर से बाहर निकलवाया गया.

"बेकाबू ट्र्क तीन घरों को तोड़ते हुए पलट गया. घटना के बाद मौके से ट्रक का ड्राइवर और खलाली फरार हो गया. घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पुलिस पहुंची और जेसीबी की मदद से ट्रक को बाहर निकला गया. हादसा में करीब दस लाख रुपये का नुकसान हुआ है." -मोहम्मद सज्जाद, मकान मालिक

नशे में खलासी चला रहा था ट्रक: लोगों ने बताया कि ट्रक को खलासी चला रहा था. वह शराब के नशे में था. घटना के बाद ट्रक ड्राइवर और खलासी गाड़ी छोड़ फरार हो गये. ट्रक के मकान में घुसने से आवाज इतना तेज था कि अगल बगल के लोग दौड़ते हुए घटनास्थल पहुंचे. ट्रक पर कोका कोला लोड था. ट्रक पूर्णिया के मरंगा थाना क्षेत्र के बाइपास के समीप फैक्ट्री ले जाया जा रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details