बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 12, 2023, 8:58 AM IST

ETV Bharat / state

पूर्णिया में ऑटो पर पलटा ट्रक, मां-बेटी की मौत दो लोग घायल

Accident in Purnea: पूर्णिया में ऑटो पर ट्रक पलटने से मां-बेटी की मौत हो गई है और दो लोग घायल हो गए हैं. एक परिवार के चार लोग ऑटो पर सवार हो कर जा रहे थे उसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक उस पर पलट गई. आगे पढ़ें पूरी खबर.

पूर्णिया में सड़क हादसा
पूर्णिया में सड़क हादसा

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया में भीषण सड़क हादसा हुआ है. तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर एक ऑटो पर पलट गई. इस घटना में ऑटो पर सवार मां- बेटी की मौत हो गई है. ऑटो ड्राइवर के अलावा एक ही परिवार के 4 लोग उस पर सवार थे. महिला अपनी बहन के घर से वापस अपने घर सदर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर जा रही थी, तभी वो हादसे का शिकार हो गई. वहीं इस हादसे में 2 अन्य लोग घायल हैं, घटना सदर थाना क्षेत्र के गुलाबबाग जीरो माइल की है.

ऑटो सवार मां-बेटी की मौत: इस दर्दनाक सड़क हादसे में ऑटो पर सवार मां-बेटी की मौत हो गई है. महिला की पहचान सदर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव निवासी 26 वर्षीय सहिस्ता परवीन के रूप में हुई है, जबकि बेटी का नाम सायरा परवीन बताया जा रहा है. वहीं घायलों में मृतका की बहन शगुफ्ता परवीन और अलीशा परवीन के रूप में हुई है.

ऑटो पर पलटा तेज रफ्तार ट्रक:घटना की जानकारी देते हुए मृतका के भाई सद्दाम ने बताया कि उसकी बहन रविवार को डगरूआ के गोआरी गांव स्थित दूसरे बहन के घर गई थी. वो बेटी और बहन के अलावा भतीजी को लेकर ऑटो से अपने घर सदर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर वापस आ रही थी, तभी ऑटो पर ट्रक पलटने से उसकी मौत हो गई.

"ऑटो के ऊपर ट्रक पलटने से ड्राइवर के अलावा मेरे परिवार के 4 लोग दब गए. जिसके बाद ऑटो पर सवार मेरी बहन और उसकी बेटी अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गई. वहीं इस हादसे में मेरी दूसरी बहन और भतीजी घायल है. जिसकी मौत हुई है उसका पति परदेस में काम करता है, जिसे इस घटना की सूचना दी गई है."-सद्दाम, मृतका का भाई

पढ़ें-Purnea Road Accident : दो भाईयों को बाइक सवार ने मारी टक्कर, एक की मौत.. दूसरा जख्मी

ABOUT THE AUTHOR

...view details