बिहार

bihar

Purnea News: गड्ढे में भरे बारिश के पानी में डूबने से दो बच्चियों की मौत, खेलने के दौरान घटी घटना

By

Published : Jul 8, 2023, 11:00 PM IST

बरसात के मौसम में सड़क किनारे बने गड्ढे में बरसात के पानी के भर जाने से कभी-कभी बड़ी घटना घट सामने आ जाती है. पूर्णियां के लहसुना गांव में ऐसा ही हुआ. पानी भरे गड्ढे में डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई. बताया जाता है कि दोनों बच्चे साथ में खेल रही थी कि अचानक उसका पैर फिसल गया. पढ़ें पूरी खबर.

पूर्णिया में डूबने से दो बच्चियों की मौत
पूर्णिया में डूबने से दो बच्चियों की मौत.

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया के कस्बा थाना क्षेत्र के गुरही पंचायत के लहसुना गांव में खेलने के दौरान गड्ढे में भरे बरसात के पानी में डूबने से दो बच्ची की मौत हो गई. मृत बच्चे की पहचान 6 वर्षीय मीठी कुमारी और 7 वर्षीय नीशू के रूप में हुई है. बताया जाता है कि दोनों बच्चियां साथ में खेल रही थीं. तभी पैस फिसलने के कारण गड्ढे में चली गयी. घटना के बाद परिवार का रो रो कर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ेंः Purnea News : तालाब में डूबने से दो दोस्तों की मौत, एक को बचाने के चक्कर में दूसरा भी डूबा

डॉक्टर ने मृत घोषित कियाः बरसात के कारण सड़क पर फिसलन की वजह से दोनों का पैर फिसल गया और बगल में बरसात के पानी से भरे गड्ढे में जा गिरी. दोनों बच्ची को डूबता देख अगल-बगल के लोग घटनास्थल की ओर दौड़े मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी. गड्ढे से दोनों बच्चियों को निकाल कर स्थानीय लोगों अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

परिजनों का रो रोकर बुरा हालः घटना के बाद दोनों परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल था. घटना की जानकारी मिलते हैं स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. शव को अपने कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम कराने की तैयारी कर रही थी. बता दें कि इन दिनों हो रही बारिश के कारण सड़क के किनारे बने अगल बने गड्ढे में पानी भर जाता है. जिससे गड्ढे की गहराई का पता नहीं चल पाता है जिससे बड़ी घटना घट सामने आती है. लोगों ने प्रशासन पर भी लापरवाही का आरोप लगाया. उनका कहना था कि ऐसे गड्ढे को चिह्नित किया जाना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details