बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णियाः सड़क हादसे में दो सगे भाईयों की मौत

घटना के बाद मृतक के घर में परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है. युवक सुमन मेडिकल की तैयारी कर रहा था, वहीं दूसरा भाई आशुतोष प्रतियोगिता की तैयारी कर रहा था.

By

Published : Jun 30, 2020, 3:01 PM IST

Updated : Jul 20, 2020, 6:45 PM IST

मौत
मौत

पूर्णियाः कृत्यानंद नगर थाना क्षेत्र के परोरा गांव के पास बाइक और ट्रक की जोरदार टक्कर में बाइक सवार दो युवक की मौत हो गई. दोनों सगे भाई हैं. दोनों अपने पैतृक गांव पूर्णिया के परसाघाट से अपने घर नेवालाल चौक आ रहे थे. घटना के बाद पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है

मौके पर पहुंचे जवान और लोग

मौके पर ही दोनों भाईयों की मौत
घटना की जानकारी देते हुए मृतक के परिजन ने बताया कि दोनों भाई अपनी बाइक पर सवार होकर पूर्णिया के नेवालाल चौक स्थित अपने आवास पर आ रहा था. जैसे ही वो लोग कृत्यानंद नगर थाना के परोरा गांव के पास पहुंचे, विपरीत दिशा में तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई. जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंःशादी के दो दिन बाद दूल्हे की मौत, 100 से ज्यादा मेहमान निकले कोरोना पॉजिटिव

गांव में पसरा सन्नाटा
घटना की जानकारी जैसे ही मृतक के पैतृक गांव और पूर्णिया के नेवालाल चौक उनके घर पर मिली, सभी लोग अस्पताल पहुंचने लगे. मृतक के घर में परिजनों का रो- रोकर बुरा हाल है. वहीं, पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. युवक सुमन मेडिकल की तैयारी कर रहा था, वहीं दूसरा भाई आशुतोष कंपटीशन की तैयारी कर रहा था. दोनों युवक की उम्र 25 से 30 वर्ष बताई जा रही है.

Last Updated : Jul 20, 2020, 6:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details