बिहार

bihar

By

Published : Jan 1, 2022, 11:03 PM IST

ETV Bharat / state

सौरव सिंह हत्याकांड का उद्भेदन, पुलिस ने मुख्य आरोपी और उसके भाई को किया गिरफ्तार

पूर्णिया पुलिस ने सौरव सिंह हत्याकांड का उद्भेदन किया है. पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी और उसके भाई को गिरफ्तार किया है. साथ ही देसी देसी कट्टा समेत अन्य सामानों की बरामदगी की है. पढ़ें पूरी खबर.

Accused arrested in Saurav Singh murder case in Purnia
Accused arrested in Saurav Singh murder case in Purnia

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने सौरव सिंह हत्याकांड का उद्भेदन (Saurav Singh Murder Case) किया है. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी राहुल कुमार को गिरफ्तार किया है. उसके पास से एक देसी कट्टा, छह जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद किया है.

यह भी पढ़ें -नवगछिया में गेटमैन ने नहीं खोला रेलवे फाटक तो अपराधियों ने गोलियों से भूना

बता दें कि पूर्णिया पुलिस को 15 नवंबर को सदर थाना क्षेत्र के सौरा नदी में एक युवक का तैरता हुआ शव मिला था. इसकी पहचान पूर्णिया रेलवे जंक्शन के पास रहने वाले सौरभ सिंह के रूप में हुई थी. वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी नदी में डूबने से मौत की बात सामने आई थी.

देखें वीडियो

हालांकि डॉक्टर ने शरीर पर जख्म के निशान की बात भी बताई थी. वहीं, सौरभ के परिजन को आशंका थी कि सौरभ की हत्या की गई है. इस पूरे मामले को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया.

पुलिसिया पूछताछ में आरोपी राहुल ने बताया कि अपने भाई श्याम यादव के साथ मिलकर सौरभ की हत्या की थी. हत्या का मुख्य कारण दो लाख रुपये के लेनदेने और प्रेम प्रसंग का मामला था. बात दें कि सौरभ सिंह की हत्या के बाद स्थानीय लोगों ने जिले में कैंडल मार्च निकालकर थाने का घेराव किया था. आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी.

हालांकि, सौरव सिंह हत्या कांड का उद्भेदन करते हुए पूर्णिया पुलिस आरक्षी उपाधीक्षक ने बताया कि सारा मामला लेनदेन के साथ-साथ त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग का था. इस मामले में मुख्य आरोपी राहुल कुमार और उसके भाई श्याम यादव को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें -बेगूसराय में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन, भारी मात्रा में हथियार बरामद

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details