बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया में ट्रक - बोलेरो की बीच सीधी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जहां पुलिस ने दोनों वाहन को अपने कब्जे में ले लिया. साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक तारिक घर का इकलौता कमाकर परिवार चलाने वाला था. तारिक के मौत के बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

By

Published : Feb 2, 2020, 12:51 PM IST

purnea
टक्कर

पूर्णिया: जिले के कृत्यानंद नगर थाना के बनभाग के पास ट्रक और बोलेरो की टक्कर हो गई. जिसमें बोलेरो पर सवार एक लोग की मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टर्माटम के लिए अस्पताल भेज दिया और ट्रक को जब्त कर लिया, लेकिन ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया.

दोनों घायलों का चल रहा इलाज
मृतक के परिजन ने बताया कि मृतक तारिक अपने दो दोस्तों के साथ अपने ससुराल भोकराहा गया हुआ था. शनिवार की देर रात बोलेरो से अपने घर बनभाग लौट रहा था. तभी घर से कुछ दूर पहले एनएच 107 की ओर जा रही ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी. घटनास्थल पर ही मोहम्मद तारिक की मौत हो गई और दो लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. दोनों घायलों का इलाज चल रहा है.

ट्रक और बोलेरो की टक्कर

पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. जहां पुलिस ने दोनों वाहन को अपने कब्जे में ले लिया. साथ ही शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. मृतक तारिक घर का इकलौता कमाकर परिवार चलाने वाला था. तारिक के मौत के बाद परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details