बिहार

bihar

पूर्णिया: लॉकडाउन के दौरान ट्रैफिक पुलिस ने चलाया जांच अभियान, DSP ने लिया जायजा

By

Published : Apr 1, 2020, 6:15 PM IST

Updated : Apr 1, 2020, 7:49 PM IST

बगैर हेलमेट के भी बाइक चला रहे 60 से अधिक लोगों के चालान काटे गए. इस दौरान कुछ मनचलों को पनिशमेंट देते हुए पुलिसिया सोंटाई लगी तो वहीं कुछ को कान पकड़ के उठक बैठक भी कराया गया.

purnia
पुलिस का जांच अभियान.

पूर्णिया: जिले में लॉकडाउन का पालन नहीं करने वालों के खिलाफ बुधवार को ट्रैफिक पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की. शहर के सभी प्रमुख चौक-चौराहों पर बेवजह दौड़ते दो दर्जन से ज्यादा गाड़ियों को जब्त किया गया.

वहीं 60 से अधिक लोगों के चालान काटे गए. इस दौरान चिलचिलाती धूप के बावजूद खुद ट्रैफिक डीएसपी सड़कों पर उतरकर लॉकडाउन का जायजा लेते नजर आए.

चप्पे-चप्पे पर बढ़ी ट्रैफिक पुलिस की सख्ती
दरअसल तमाम अपील और प्रचार अभियानों के बावजूद लोगों ने घरों से निकलना बंद नहीं किया, जिसके बाद बुधवार को ट्रैफिक पुलिस हरकत में आई और गिरिजा मोड़ समेत आर एन शॉव, थाना चौक, मरंगा, पॉलिटेक्निक चौक, रामबाग, खीरू चौक, लाइन बाजार, सदर अस्पताल रोड़, ज़ीरो माइल जैसे प्रमुख मार्गों पर सुबह से ही सख्ती के साथ वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी.

देखें रिपोर्ट.

2 दर्जन गाड़ियां जब्त, 60 के चालान कटे
लॉकडाउन को सफल बनाने में प्रशासनिक अमला दिनभर मशगूल रहा. लिहाजा सड़कों पर बेवजह बाइक व ऑटो दौड़ा रहे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की गई. इन सभी वाहनों को 14 अप्रैल तक के लिये जब्त कर लिया गया है.

पुलिस का जांच अभियान.

चिलचिलाती धूप में डटे रहे डीएसपी समेत 80 पुलिसकर्मी
वहीं इस दौरान ट्रैफिक डीएसपी सत्येंद्र कुमार सिंह ने कहा कि लॉकडाउन को लेकर बीते कई दिनों से ट्रैफिक पुलिस अपील कर रही थी लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे. लिहाजा सुबह से ही ट्रैफिक पुलिस के सभी 80 पुलिसकर्मी सुबह से वाहनों के धरपकड़ में जुट गए. गुरुवार से यह सख्ती और बढ़ाई जाएगी.

Last Updated : Apr 1, 2020, 7:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details