बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: विश्व हिंदू रक्षा संगठन ने निकाली तिरंगा यात्रा, देशभक्ति के रंग में डूबा पूरा शहर

विश्व हिंदू रक्षा संगठन के जिलाध्यक्ष किशोर कुमार ने कहा कि इस तिरंगा यात्रा का उद्देश्य लोगों में देशभक्ति की भावना को और भी मजबूत बनाना है. देश के युवा एकजुट हों, इसके लिए हर वर्ष यह तिरंगा यात्रा निकाली जाती है.

By

Published : Aug 13, 2019, 6:54 PM IST

विश्व हिंदू रक्षा संगठन ने किया तिरंगा यात्रा

पूर्णिया: जिले में विश्व हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तिरंगा यात्रा निकाली. इस यात्रा में हाथों में तिरंगा लिए सैकड़ों कार्यकर्ता सड़कों पर देशभक्ति के गानों पर झूमते हुए निकले. वहीं, इस तिरंगा यात्रा में एनसीसी कैडेट ने कदम ताल भी किया. देशभक्ति के रंग में रंगा यह पूरा दृश्य बहुत ही मनमोहक लग रहा था.

विश्व हिंदू रक्षा संगठन ने निकाली तिरंगा यात्रा

विश्व हिंदू रक्षा संगठन ने निकाली तिरंगा यात्रा
स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाने से ठीक पहले जिले में विश्व हिंदू रक्षा संगठन ने तिरंगा यात्रा आयोजित की. इस तिरंगा यात्रा की शुरुआत पूर्णिया कॉलेज से की गई. इस यात्रा में विश्व हिंदू संगठन के सैकड़ों कार्यकर्ता हाथों में तिरंगा लिए देश भक्ति गीतों पर झूमते दिखे. वहीं पंक्तिबद्ध एनसीसी कैडेट के कदमताल ने यात्रा की शोभा बढ़ा दी.

देशभक्ति के रंग में डूबा शहर

देशभक्ति के गानों पर झूमे कार्यकर्ता
देशभक्ति के रंग में रंगा ये तिरंगा यात्रा शहर के विभिन्न रास्तों से होकर गुजरा. वहीं, सड़कों पर गुजर रहे राहगीर सहित वाहन सवारों ने भी इस तिरंगा यात्रा का आनंद लिया. विश्व हिंदू रक्षा संगठन के जिलाध्यक्ष किशोर कुमार ने कहा कि इस तिरंगा यात्रा का उद्देश्य लोगों में देशभक्ति की भावना को और मजबूत बनाना है. देश के युवा एकजुट हो, इसके लिए हर वर्ष ही यह तिरंगा यात्रा निकाली जाती है. इसमें विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश बाबा सहित झारखंड प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार भी शामिल हुए.

एनसीसी कैडेट्स ने किया कदमताल

ABOUT THE AUTHOR

...view details