बिहार

bihar

ETV Bharat / state

OMG! किराने की दुकान में बेच रहा था स्मैक, पूर्णिया की पुलिस ने 3 तस्करों को दबोचा

पूर्णिया पुलिस ने तीन स्मैक तस्कर को दबोचा (Three Smack Smugglers Arrested) है. जिले के सहायक खजांची थाना इलाके में पुलिस ने ये कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की है. पुलिस को सूचना मिली थी कि किराने दुकान की आड़ में नशीली पदार्थ बेचा जा रहा है. जिसके बाद ये कार्रवाई की गई. पढ़िये पूरी खबर.

By

Published : Dec 2, 2021, 8:57 PM IST

पूर्णिया में स्मैक के साथ तीन गिरफ्तार
पूर्णिया में स्मैक के साथ तीन गिरफ्तार

पूर्णिया:बिहार केपूर्णिया जिले में मादक पदार्थ की तस्करी (Drug Trafficking In Purnea) के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में जिले के सहायक खजांची थाना इलाके में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर तीन स्मैक तस्कर को दबोचा (Three Smack Smugglers Arrested) है. ये कार्रवाई थाना इलाके के महबूब खान टोला में की गई है.

ये भी पढ़ें:नेउरा में फिरोज अंसारी का हत्याकांड का खुलासा, 3 गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक सहायक खजांची थाना इलाके में एक किराना दुकान में स्मैक बेचने का धंधा (Smack Sale Business In Grocery Store) किया जाता था. जिसकी सूचना मिलने के बाद तीन थाने की पुलिस ने मिलकर छापेमारी की और स्मैक के साथ तीन तस्कर को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि इलाके में जैसे ही भारी संख्या में पुलिस पहुंची, इलाके में हड़कंप मच गया. वहीं दुकानदार ने बताया की उनके दुकान में कुछ भी ऐसा नशीला पदार्थ नहीं बेचा जाता है.

पूर्णिया में तीन स्मैक तस्कर गिरफ्तार

छापेमारी को लेकर बताया जा रहा है कि पूर्णिया पुलिस को जानकारी मिली कि सहायक खजांची थाना क्षेत्र के महबूब खान टोला में एक किराने की दुकान में स्मैक की तस्करी की जाती है. सूचना मिलने के बाद आरक्षी अधीक्षक के निर्देश पर तीन थाने की पुलिस ने संयुक्त रुप से उक्त दुकान में छापेमारी की. उस दुकान के साथ-साथ बगल के मकान में तलाशी लेने पर भारी मात्रा में स्मैक के साथ तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया.

जानकारी के मुताबिक जिस जगह से पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है उस जगह पर पिछले कई महीनों से ये धंधा चल रहा था. शाम होते ही युवा पीढ़ी के बच्चे नशीली पदार्थ खरीदने के लिए भीड़ लगाते थे. इस गिरफ्तारी के बाद इस इलाके में इस तरह के धंधे पर रोक लगता दिखेगा. इस छापेमारी का नेतृत्व सदर डीएसपी आनंद मोहन गुप्ता खुद कर रहे थे.

ये भी पढ़ें:आपसी विवाद में युवक की लाठी से पीट-पीटकर हत्या, तीन गिरफ्तार

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details