बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया: युवक की संदिग्ध मौत, परिजनों ने दोस्त पर लगाया हत्या का आरोप

मृतक हरप्रीत के परिजन ने उसके दोस्त पर शराब के साथ नशीली पदार्थ खिलाकर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है. हालांकि आरोपी ने खुद को बेकसूर बताया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

युवक की हुई मौत
युवक की हुई मौत

By

Published : Dec 2, 2020, 6:21 PM IST

पूर्णिया: जिले के केहाट थाना क्षेत्र में एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. हालांकि परिजनों ने इसे हत्या बताते हुए उसके दोस्त पर कत्ल का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

मृतक के दोस्त पर आरोप
मृतक की पत्नी साक्षी देवी ने बताया उसका पति हरप्रीत सिंह बिजली मिस्त्री का काम करता था. पिछले कई दिनों से अपने दोस्तों के साथ शराब पीता था. मंगलवार को उसके दोस्तों ने उसे शराब पिलाने के बाद कोई नशीली पदार्थ खिला दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

तफ्तीश में जुटी पुलिस
परिजन का आरोप है कि हरप्रीत चंदन के अंदर में काम करता था. चंदन उसे काम के बहाने बुलाकर अक्सर शराब का सेवन करवाया था. हालांकि चंदन ने सफाई देते हुए कहा कि मंगलवार को जब हरप्रीत मेरे पास आया तो उसके किसी दोस्त ने फोन कर उसे बुला लिया. उसके बाद उसके साथ क्या हुआ, मुझे नहीं पता. वहीं, पुलिस ने मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर तफ्तीश शुरू कर दी है. मृतक हरप्रीत के दो छोटे बच्चे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details