बिहार

bihar

पूर्णिया: श्री प्रसाद महतो बने जदयू महानगर अध्यक्ष, शंभू मंडल ने संभाला जिलाध्यक्ष का पदभार

By

Published : Sep 26, 2019, 7:59 AM IST

जदयू के नवनिर्वाचित महानगर अध्यक्ष श्री प्रसाद महतो ने कहा कि पद ग्रहण करने के बाद मेरी पहली जिम्मेवारी पार्टी के रूठे कार्यकर्ताओं को मनाना है. उनकी यह नाराजगी क्षणिक है. जल्द हम सब एक होकर काम करेंगे.

श्री प्रसाद महतो बने जदयू जिला महानगर अध्यक्ष

पूर्णिया: जिलाध्यक्ष पद को लेकर जदयू में जारी अंदरूनी कलह के बीच श्री प्रसाद महतो को जदयू का जिला महानगर अध्यक्ष बनाया गया है. वहीं शंभु प्रसाद मंडल प्रदेश इकाई के फैसले के बाद जिलाध्यक्ष बनाए गए हैं. इन सब को लेकर एक ओर जहां जश्न का माहौल है. वहीं, दूसरे खेमे में इसे लेकर नाराजगी भी है. हालांकि नव निर्वाचित जिलाध्यक्षों ने कहा है कि यह नाराजगी चंद दिनों की है.

जदयू के नवनिर्वाचित महानगर अध्यक्ष श्री प्रसाद महतो ने कहा कि प्रदेश नेतृत्व की ओर से मुझे जो जिम्मेदारी मिली है, उसे मैं बखूबी निभाउंगा. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों में नाराजगी है, लेकिन महानगर जिलाध्यक्ष पद ग्रहण करने के बाद मेरी पहली जिम्मेवारी पार्टी के रूठे कार्यकर्ताओं को मनाना है. उनकी यह नाराजगी क्षणिक है. जल्द हम सब एक होकर काम करेंगे. सभी कार्यकर्ताओं से मिलकर संगठन की मजबूती पर चर्चा होगी.

पूर्णिया से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

2020 में जदयू की होगी जीत
वहीं, जदयू के जिलाध्यक्ष शंभु प्रसाद मंडल ने कहा कि हम अभी से 2020 विधानसभा चुनाव की तैयारी में जुट गये हैं. गांव-गांव जाकर ग्रास रूट लेवल तक कार्य किया जाएगा. उन्होंने कहा कि 2020 विधानसभा चुनाव में हमारा मकसद अपार बहुमत के साथ जीत दर्ज करना होगा. हमारी मेहनत आने वाले विधानसभा चुनावों में हमें प्रचंड परिणाम दिलाएगी.

श्री प्रसाद महतो, नवनिर्वाचित महानगर अध्यक्ष, JDU

कहीं ओबीसी कार्ड न पड़ जाए महंगा
बहरहाल, पार्टी कार्यकर्ताओं को नाराज कर जदयू प्रदेश इकाई ने ओबीसी कार्ड के खेल से नए जिलाध्यक्ष तो बना दिए, लेकिन यह बाजी उल्टी न पड़ जाए. क्योंकि नाराज कार्यकर्ताओं की एक बड़ी जमात ने पहले ही खुद को इन सब से अलग कर रखा है. ऐसे में अगर नाराज कार्यकर्ता इसे अपनी आन की लड़ाई समझकर आगे बढ़ते हैं. तो निश्चित ही जदयू को विधानसभा चुनाव में भारी नुकसान उठाना पड़ सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details