बिहार

bihar

ETV Bharat / state

गिरिराज के बयान पर बोले शाहनवाज- अल्पसंख्यक पाकिस्तान चले जाते तो अब्दुल कलाम नहीं मिलते

गिरिराज के विवादित बयान पर बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा किभारत अल्पसंख्यकों का भी वतन है, इसे अल्पसंख्यकों ने खुद चुना है.

By

Published : Feb 22, 2020, 1:46 PM IST

Updated : Feb 22, 2020, 3:28 PM IST

purnea
शाहनवाज हुसैन

पूर्णियाः केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के विवादित बयान पर बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने निशाना साधा है. गिरिराज सिंह ने सभी अल्पसंख्यकों को 1947 में पाकिस्तान भेजे जाने वाला विवादित बयान दिया था. जिस पर शाहनवाज हुसैन ने बगैर नाम लिए गिरिराज सिंह पर निशाना साधा.

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अगर अल्पसंख्यकों को 1947 में पाकिस्तान भेज दिया जाता, तो महान वैज्ञानिक और पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम और वीर अब्दुल हमीद जैसे लोग कैसे मिलते. उन्होंने कहा कि भारत अल्पसंख्यकों का भी वतन है, इसे अल्पसंख्यकों ने खुद चुना है. इस दौरान शाहनवाज एनआरसी के सवाल से बचते रहे. उन्होंने कहा कि एनआरसी पर पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह का बयान पहले ही आ चुका है. फिलहाल एनआरसी के बारे में अभी निर्णय नहीं हो पाया है.

बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन

'बीजेपी में कोई गुटबाजी नहीं'
बीजेपी में गुटबाजी से साफ इंकार करते हुए शाहनवाज ने कहा कि उनकी पार्टी एक अनुशासित पार्टी है. वहीं, गुजरात झुग्गी विवाद पर शाहनवाज ने केंद्र सरकार का बचाव किया. बीजेपी नेता ने इसे किसी प्रकार गलत नहीं बताया. उनका मनना है कि अमेरिका की नजर में छवि खराब न हो, इसलिए ऐसा कदम उठाया गया है. बीजेपी नेता ने दावा किया कि इस सरकार में 2022 तक देश में एक भी झुग्गी नहीं रहेगी. वहीं, उन्होंने बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार को एनडीए का सीएम कैंडिडेट बताया.

देखिए रिपोर्ट

200 से ज्यादा सीट जीतेगा एनडीए
शाहनवाज हुसैन का मानना है कि प्रशांत किशोर के जेडीयू से जाने से बिहार चुनाव में फर्क नहीं पड़ेगा. आगामी विधानसभा चुनाव में एनडीए को 200 से अधिक सीटें आएंगी. साथ ही लिट्टी पॉलिटिक्स पर बीजेपी नेता ने विपक्षी नेताओं को घेरा.

Last Updated : Feb 22, 2020, 3:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details