बिहार

bihar

Road Accident In Purnea: सड़क हादसे में 2 की मौत, एक की हालत गंभीर

By

Published : Mar 14, 2022, 1:08 PM IST

दो अलग-अलग सड़क हादसों में पूर्णिया में 2 लोगों की मौत (Accident In Purnea) हो गयी. वहीं एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है. घायल को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. पढ़ें पूरी खबर.

Accident In Purnea
Accident In Purnea

पूर्णियाःबिहार के पूर्णिया जिले में दो अलग-अलग सड़क हादसों में 2 लोगों की मौत (2 Person Died In Purnea) हो गयी. वहीं हादसे के दौरान एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. पहला हादसा जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अन्तर्गत रानीपतरा इलाके में हुआ, दूसरा हादसा रोटा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने परिजनों को सौंप दिया है.

ये भी पढ़ें- पूर्णियाः एक ही परिवार के 3 लोगों की अर्थी एक साथ उठेगी, गांव में मातम

रानीपतरा में ट्रक की चपेट में आने से एक की मौतःपूर्णिया मुफस्सिल थाना के रानीपतरा क्षेत्र में ट्रक की चपेट में आने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके से पुलिस ने लोगों की मदद से उसे घायल अवस्था में पूर्णिया सदर अस्पताल पहुंचाया. गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे भागलपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. भागलपुर ले जाने के दौरान रास्ते में घायल की मौत हो गयी. मृतक की पहचान रानीपतरा निवासी राजकुमार प्रजा के रूप में की गयी है.

राजकुमार के परिजनों ने बताया कि राजकुमार सब्जी खरीद कर रानीपतरा बाजार से घर वापस लौट रहे थे, इसी दौरान विपरीत दिशा से तेज आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने उसे कुचल दिया. इलाज के लिए भागलपुर ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गयी.

रोटा में एक की मौत, एक गंभीरःदूसरा हादसा जिले के रोटा थाना क्षेत्र का है. हादसे में जहांगीर नामक युवक अपने दोस्त के साथ सड़क पार कर रहा था. इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने दोनों को कुचल दिया. जहांगीर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. वहीं उसका दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए पूर्णिया सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. नाजुक स्थिति को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के हायर सेंटर रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें-पूर्णिया: सड़क हादसे में युवक की मौत, चार दिन पहले ही हुई थी शादी

नोट- आपके शहर या क्षेत्र में कोई अपराध या हादसे की सूचना मिलती है, तो आप इसकी जानकारी इस नंबर 1860 345 6999 पर दे सकते हैं.

विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details