बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्णिया में कार और ट्रक की टक्कर में ड्राइवर की मौत, महिला की हालत नाजुक

पूर्णिया में एक कार और ट्रक की भीषण टक्कर हो गयी. इस हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत (One killed in road accident in Purnea) हो गयी. कार में सवार में एक महिला की हालत गंभीर बतायी जा रही है. उसे इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज पूर्णिया में भर्ती कराया गया है. मृतक की शिनाख्त नहीं हो पायी है.

By

Published : Jan 7, 2022, 7:18 AM IST

Purnea
Purnea

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया शहर में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident in Purnea) हुआ है. कार और ट्रक की जोरदार टक्कर में कार सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. मृत व्यक्ति की अभी पहचान नहीं हो पाई है. वहीं घायल महिला का नाम जहाना बताया जा रहा है जो अररिया जिले के बैरगाछी की रहने वाली है.

ये भी पढ़ें:घर से थोड़ी दूरी पर सड़क हादसे में मर गया युवक, गुजरते रहे गांव वाले लेकिन नहीं पड़ी नजर

घटनास्थल पर मौजूद स्थानीय युवक ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के शीशाबाड़ी चौक गुलाबबाग के समीप रात करीब 9 बजे अररिया की ओर से रही एक तेज रफ्तार कार ने संतुलन खो दिया. इसके बाद वह कार अनियंत्रित होकर हाइवे पर जा रहे एक ट्रक से टकरा गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

इसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना सदर थाने को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को कार से निकालकर इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज पूर्णिया भेज दिया. वहीं, शव को कब्जे में लेकर इसकी शिनाख्त में जुटी है. लोगों की मानें तो शीशाबाड़ी चौक के समीप सड़क हादसे होते रहते हैं.

ये भी पढ़ें: पूर्णिया में रिंटू सिंह के खासम खास नीरज झा की गोली मारकर हत्या

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details