बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Purnea Crime News: पुरानी चुनावी रंजिश में बमबाजी, 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी

पूर्णिया में पुरानी चुनावी रंजिश में फायरिंग और बमबाजी की घटना समाने आई (Purnea Crime News) है. गोलीबारी में चार लोग घायल हो गए. सभी घायलों को पूर्णिया मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Feb 2, 2023, 4:15 PM IST

Updated : Feb 2, 2023, 4:47 PM IST

पुरानी चुनावी रंजिश में फायरिंग
पुरानी चुनावी रंजिश में फायरिंग

पुरानी चुनावी रंजिश में बमबाजी

पूर्णिया:बिहार के पूर्णिया में फायरिंग और बमबाजी की घटना (Firing In Purnea) में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पूर्णिया, अररिया जिले के रानीगंज थाना के जकता खरसाही गांव में पुरानी चुनावी रंजिश को लेकर गोली और बमबाजी की घटना हुई. जिसमें एक ही परिवार के सभी लोग बुरी तरह जख्मी हो गए. सभी घायलों का इलाज पूर्णिया के मेडिकल कॉलेज में चल रहा है.

ये भी पढ़ें-बूथ के पास ही मुखिया प्रत्याशी के पति को मारी गोली, वारदात से त्योंथ पंचायत में तनाव

पुरानी चुनावी रंजिश में बमबाजी :मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित परिवार ने वर्तमान वार्ड सदस्य पर गोलीबारी और बमबाजी का आरोप लगाया है. घटना की जानकारी देते हुए घायल अयूब ने बताया कि पिछले 6 माह से गांव के नईम जो वर्तमान वार्ड सदस्य है उससे चुनाव में वोट नहीं देने को लेकर विवाद चल रहा था. नईम अपने कुछ सहयोगी के साथ आज यानी 2 फरवरी को बाजार आया था.

'मैं उसी समय बाइक से बाजार की ओर से गुजर रहा था. जिसके बाद पर नईम की नजर मुझ पर पड़ गई और वो अपने सहयोगियों के साथ गोली और बमबाजी मुझ पर करने लगा. वो पहले मुझ पर गोली चलाया और फिर बम मुझको मार दिया. मेरे परिवार वाले मुझे देखने आ रहे थे तो उसने परिवार के लोगों पर भी फायरिंग और बमबाजी की. मेरे परिवार के चार लोग घायल हुए हैं.'- अयूब, घायल

बमबाजी में चार लोग घायल :घायल आयूब ने बताया कि जब मुझे बचाने मेरे परिवार वाले आ रहे थे तो नईम ने रवालों पर भी बम और गोली चलानी शुरू कर दी. जिसमें 4 लोग जख्मी हो गए. घायलों में इम्तियाज, अयूब, समीम और निजाम हैं. सभी को घायल अवस्था में पूर्णिया मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार इम्तियाज के पैर में अभी भी गोली फंसी हुई है. वहीं घटना को अंजाम देने के बाद नईम अपने सहयोगी के साथ मौके से फरार हो गया.

Last Updated : Feb 2, 2023, 4:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details