बिहार

bihar

भीषण अगलगी में लाखों की संपत्ति स्वाहा, बम की तरह फटे गैस सिलेंडर

By

Published : Jan 12, 2021, 11:01 PM IST

पूर्णिया के सदर थाना क्षेत्र के आनंद नगर बैलौरी में आग लगने से एक घर जल गया. घर में रखे 5 गैस सिलेंडरों के कारण आग और भीषण हो गया. सिलेंडर किसी बम की तरह एक के बाद एक कर फटने लगे. इससे पूरे मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई. हादसे में घर के सभी सदस्य बाल-बाल बच गए.

Purnea fire
अगलगी में लाखों की संपत्ति स्वाहा.

पूर्णिया: शहर के सदर थाना क्षेत्र के आनंद नगर बैलौरी में आग लगने से एक घर जल गया. घर में रखे 5 गैस सिलेंडरों के कारण आग और भीषण हो गया. सिलेंडर किसी बम की तरह एक के बाद एक कर फटने लगे. इससे पूरे मोहल्ले में अफरा- तफरी मच गई. गनीमत रही कि हादसे में घर के सभी सदस्य बाल-बाल बच गए.

स्थानीय लोगों और फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह आग पर काबू पाया. घर के मालिक आनंदी यादव की पत्नी मनोरमा देवी ने बताया कि किरायेदार चाय बना रही थी. इसी दौरान अचानक आग लग गई. देखते ही देखते आग ने भीषण रूप ले लिया और चार कमरों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे लाखों की संपत्ति जलकर खाक हो गई.

बम की तरह फटे गैस सिलेंडर
आग लगने से अलग-अलग कमरे में रखें 5 गैस सिलेंडर एक-एक कर धमाके के साथ फटे. कमरे में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया. सिलेंडर फटने की आवाज से कुछ समय के लिए लोग दहशत में आ गए. किसी तरह स्थानीय लोगों और फायर ब्रिगेड के कर्मियों द्वारा आग पर काबू पाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details