बिहार

bihar

रीता बहुगुणा जोशी पहुंची पूर्णिया, कार्यकर्ताओं को पार्टी को मजबूत करने का दिया मूल मंत्र

By

Published : Sep 29, 2019, 11:26 PM IST

राष्ट्रीय एकता अभियान में रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि यह अभियान भाजपा के लिए एक उत्सव की तरह है. ठीक उसी तरह जिस तरह पीएम मोदी ने धारा 370 हटाकर कश्मीर को विकास की मुख्य धारा से जोड़ा है.

रीता बहुगुणा जोशी पहुंची पूर्णिया

पूर्णिया:सीएम योगी के कैबिनेट में मंत्री रीता बहुगुणा जोशी पूर्णिया पहुंची. यहां वे कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने को ले चलाए जा रहे राष्ट्रीय एकता अभियान में शामिल होने आयी थी. एक राष्ट्र, एक संविधान कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में उनका स्वागत किया गया.

रीता बहुगुणा जोशी पहुंची पूर्णिया

भारी बारिश के बावजूद उनकी एक झलक पाने को भाजपा कार्यकर्ताओं से पूरा सभागार भरा नजर आया. हालांकि भाजपा का यह अभियान विधानसभा चुनावों के मद्देनजर कार्यकर्ताओं को पार्टी की जड़ें मजबूत करने के लिए मास्टर प्लान के तौर पर देखा जा रहा है.

रीता बहुगुणा जोशी, भाजपा नेता

वोटिंग के लिए किया जा रहा जागरूक
बता दें कि बीते दिनों जिला भाजपा इकाई ने विधानसभा चुनावों को देखते हुए पार्टी की जड़ें मजबूत करने को ले मास्टर प्लान बनाया था. जिसके तहत भाजपा के किसी बड़े चहरे को बुलाकर जनता से रु-ब-रु कराना था. जिसके लिए नवरात्रि से पहले एक संविधान, एक देश कार्यक्रम के तहत धारा 370 हटाए जाने के बाद कार्यकर्ताओं वोटिंग के लिए जागरूक किया गया है. ताकि विधानसभा चुनावों में भाजपा एक नई ताकत के साथ उभर सके.

राष्ट्रीय एकता अभियान में शामिल स्थानीय

'जनता के बीच जाकर सुनेंगे उनकी समस्या'
राष्ट्रीय एकता अभियान में रीता बहुगुणा जोशी ने कहा कि यह अभियान भाजपा के लिए एक उत्सव की तरह है. जिस तरह पीएम मोदी ने कश्मीर से धारा 370 हटाकर काश्मीर को विकास की मुख्य धारा से जोड़ा है. उसी तरह मेरा आना जिले के कार्यकर्ताओं में बड़ी उर्जा स्त्रोत पैदा करेगा. पूरे जज्बे और समर्थन से जनता के बीच जाएंगे उनकी समस्याएं सुनेंगे और उन्हें दूर करने के लिए मिलकर काम करेंगे. वहीं इससे पहले उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वर्तमान सरकार की शैली से सामाजिक दिशा में प्रगति हुई है.

रीता बहुगुणा जोशी ने जनता को वोटिंग के लिए किया जागरूक

धारा 370 हटाए जाने पर जाहिर की खुशी
हमारी सरकार ने धारा 370 हटाए जाने की बात कही थी. जिसे पीएम मोदी ने खत्म कर दिखाया है. उन्होंने कहा कि श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने आज से दशकों पहले जो सपना देखा था वह अब पूरा हो गया है. साथ ही धारा 370 हटाए जाने के बाद अब कश्मीर के सभी पंचायतों में कश्मीर का पैसा सीधा उसके पंचायतों तक पहुंचेगा. वे उन सभी योजनाओं का लाभ ले सकेंगे जिनसे वे पहले वंचित थे. इस कार्यक्रम में उनके साथ भाजपा कोटे से बिहार सरकार में पर्यटन मंत्री कृष्ण कुमार ऋषि, भाजपा विधायक विजय खेमका, जिलाध्यक्ष प्रफुल्ल रंजन वर्मा समेत कई पूर्व विधायक और दर्जनों वरिष्ठ नेता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details