बिहार

bihar

By

Published : Dec 17, 2019, 11:46 PM IST

Updated : Dec 18, 2019, 6:38 AM IST

ETV Bharat / state

पूर्णिया के रंगभूमि मैदान से खून से लथपथ शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

संजीव की मौत का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पायेगा. पुलिस ने फिलहाल, हत्या या हादसा में हुई मौत के बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है. मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है.

पूर्णिया से में मिला खून से लथपथ शव
पूर्णिया से में मिला खून से लथपथ शव

पूर्णिया:जिले के रंगभूमि मैदान से खून से लथपथ एक शव बरामद किया गया है. शव के पास से पुलिस ने एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है. इसके जरिए शव की शिनाख्त की गई. शव सिपाही टोला निवासी संजीव कुमार झा का है. इनकी उम्र 45 वर्ष बताई जा रही है. वहीं, शव के पास से एक बाइक की बरामदगी की गई है. बाइक की स्थिति बिल्कुल ठीक है. इसके चलते हादसा होने से इंकार नहीं किया जा सकता. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

शव बरामदगी के बाद घटनास्थल पर पहुंचे के. हाट थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह ने बताया कि स्थानीय लोगों ने इस मामले की जानकारी दी थी. इसके बाद पेट्रोलिंग गाड़ी ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले लिया है. शव के पास मिले फोन से शिनाख्त की जा चुकी है. स्थानीय लोगों ने भारी वाहन से कुचले जाने की सूचना दी है. फिलहाल, जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

पूर्णिया से में मिला खून से लथपथ शव

पोस्टमार्टम से खुलेगा राज
संजीव की मौत का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पायेगा. पुलिस ने फिलहाल, हत्या या हादसा में हुई मौत के बारे में कुछ भी स्पष्ट नहीं किया है. मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है. जल्द ही वो सदर अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस पहुंच जाएंगे, ऐसा फोन के माध्यम से पता चला है.

Last Updated : Dec 18, 2019, 6:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details