बिहार

bihar

Purnea News: रेड लाइट एरिया में पुलिस का छापा, तीन महिलाएं गिरफ्तार.. मुख्य सरगना फरार

By

Published : Mar 26, 2023, 11:05 PM IST

पूर्णिया में जिस्म फिरोशी का मुख्य सरगना पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है. चाइल्ड लाइन की शिकायत पर पुलिस रेड लाइट एरिया में छापेमारी है. पुलिस ने तीन महिला को पूछताछ के लिया हिरासत में लिया है. पढ़ें पूरी खबर..

रेड लाइट एरिया में पुलिस ने की छापेमारी
रेड लाइट एरिया में पुलिस ने की छापेमारी

पूर्णिया:बिहार के पूर्णियामें जिस्म का धंधा करने का मुख्य सरगना (mastermind absconding from purnia) पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. दरअसल चाइल्डलाइन के शिकायत पर सदर थाना क्षेत्र कटिहार मोड स्थित रेड लाइट एरिया में पुलिस ने छापेमारी की. पुलिस ने तीन महिला को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. पुलिस सभी को थाने में पूछताछ के लिए लेकर जा रही थी तभी पुलिस कि गिरफ्त से एक महिला और धंधे का मुख्य सरगना भाग गया. पुलिस दोनों की गिरफ्तार करने लिए छापेमारी कर रह है.

ये भी पढ़ें : Purnea News: विदेशी शराब ले जा रहे तस्कर की बाइक दूसरे बाइक से टकराई, शराब छोड़कर फरार हुए तस्कर

रेड लाइट एरिया पुलिस की छापेमारी:पूर्णिया के आरक्षी अधीक्षक आमिर जावेद को शिकायत मिली थी कटिहार बोर्ड स्थित रेड लाइट एरिया में नाबालिग लड़की को लाकर देह व्यापार करवाया जा रहा है. जिसके बाद आरक्षी अधीक्षक आमिर जावेद दें सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम गठित की. टीम में सदर थाना, सहायक खजांची, खजांची हाट और मुफस्सिल थाना की पुलिस के साथ-साथ महिला पुलिस ने संयुक्त छापामारी की. इस छापामारी में तीन महिलाओं को हिरासत में लिया गया है.

3 महिलाओं से पुलिस कर रही पूछताछ:बताया जाता है कि मुख्य धंधेबाज को पुलिस के आने की जानकारी मिल गई थी. कटिहार मोर स्थिति रेड लाइट एरिया में मुख्य सरगना और एक महिला अलग-अलग इलाकों से नाबालिग लड़की को लाकर कब आता है. वहीं आरक्षी उपाधीक्षक सुरेंद्र कुमार सरोज ने बताया कि हिरासत में ली गई 3 महिलाओं से पुलिस पूछताछ कर कर रही है. उसके बाद में कुछ स्पष्ट हो पाएगा.

"पूर्णिया के सदर थाना अंतर्गत कटिहार मोड के पास रेड लाइट एरिया में शाम छापामारी की गई. पुलिस ने तीन महिलाओं को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है."-सुरेंद्र कुमार सरोज, सदर एसडीपीओ पूर्णिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details