बिहार

bihar

पूर्णिया: सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत, लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

By

Published : Dec 10, 2020, 10:27 PM IST

Updated : Dec 14, 2020, 3:44 PM IST

पूर्णिया में सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पूर्णिया के बाईपास स्थित नेवालाल चौक पर सड़क को जाम कर दिया.

पूर्णिया
पूर्णिया

पूर्णिया: जिले के मांगा थाना क्षेत्र के नेवालाल चौक निवासी मुकेश की सड़क हादसे में कटिहार जिले के झूमर के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत हो गई. जिसे लेकर स्थानीय लोगों ने मुकेश के शव को सड़क पर रखकर पूर्णिया के बाईपास स्थित नेवालाल चौक को जाम कर दिया. स्थानीय लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया.

लोगों ने सड़क पर लगाया जाम

जाम लगाकर किया प्रदर्शन
घटना की जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि मुकेश भागलपुर से अपनी बाइक से पूर्णिया लौट रहे थे. जैसे ही कटिहार जिले के डूमर के पास पहुंचे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे मुकेश की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद परिजन डूमर पहुंचे, वहां की पुलिस ने आवेदन लेने से भी मना कर दिया. किसी तरह परिजनों ने स्थानीय प्रशासन से गुहार लगा मुकेश के शव का पोस्टमार्टम करवाया. परिजनों ने शव के साथ पूर्णिया के नेवालाल चौक पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया.

पूर्णिया में सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत

लोगों ने की मुआवजे की मांग
स्थानीय लोगों का कहना था कि डूमर प्रशासन की लापरवाही की वजह से अज्ञात वाहन मुकेश को टक्कर मारकर फरार हो गया. अगर स्थानीय पुलिस चौकी चाहती तो उस वाहन को पकड़ा जा सकता था. सड़क जाम कर लोगों ने मृतक के परिजनों के लिए उचित मुआवजे की मांग की.

Last Updated : Dec 14, 2020, 3:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details