बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'गंभीर मामले के अपराधियों पर चलाया जाए स्पीडी ट्रायल या हो शूट एंड साइट का ऑर्डर'

अपराधियों के गोली से घायल गोपी को देखने के लिए पप्पू यादव नर्सिंग होम पहुंचे. इस दौरान सरकार से स्पीडी ट्रायल या शूट एंड साइट ऑर्डर जारी करने की मांग की.

By

Published : Jun 12, 2019, 10:38 AM IST

पप्पू यादव

पूर्णिया: पूर्णिया में अपराधियों ने एक व्यक्ति की समस्तीपुर से पीछा करते हुए बनमनखी स्थित मवेशी हाट के समीप गोली मार दी. समस्तीपुर से अपने ससुराल आ रहे गोपी को अपराधियों ने अपना निशाना बनाया.

अपराधियों ने गोपी के सीने में गोली मारी. इस घटना में घायल गोपी का इलाज पूर्णिया के प्राइवेट नर्सिंग होम में चल रहा है. हालांकि अभी भी वह खतरे में बताया जा रहा है. आईसीयू में भर्ती गोपी के बारे में बताया जा रहा है कि वो बेटी के साथ समस्तीपुर से अपने ससुराल पूर्णिया के बनमनखी आ रहा था.

घायल गोपी को देखने अस्पताल पहुंचे पप्पू यादव

अपराधियों ने पीछा कर मारी गोली
बनमनखी पहुँच ऑटो से अपना ससुराल धमदाहा के बालू टोला के लिए निकले मवेशी हाट के समीप अपराधियों ने उसके सीने में गोली मार दी. गोपी सिमहा के मुखिया उर्मिला देवी का पुत्र है. बताया जा रहा है कि अपराधी उसका पीछा समस्तीपुर से ही कर रहे थे. इसके पूर्व भी गोपी पर बेगूसराय में जानलेवा हमला किया गया था. यह घटना या तो पुरानी रंजिश या जमीन विवाद के कारण हो सकता है.

पप्पू यादव ने जाना हालचाल
इस संबंध में परिजनों ने स्थानीय थाने में कुछ लोग को नामजद बनाया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. घायल गोपी को देखने के लिए जन अधिकार पार्टी के संरक्षक पप्पू यादव नर्सिंग होम पहुंचे. इस मौके पर पप्पू यादव ने राज्य सरकार को कानून व्यवस्था को लेकर कठघरे में खड़ा किया है.

घायल गोपी का हालचाल जानते पप्पू यादव

पप्पू की मांग 'स्पीडी ट्रायल' या फिर 'शूट एंड साइट' का हो ऑर्डर
पप्पू यादव ने कहा कि इन दिनों अपराधियों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है. नीतीश सरकार से मांग करते हुए उन्होंने कहा कि ऐसे लोग जिनपर 302 के या यौन उत्पीड़न के मामले दर्ज हों उसका स्पीड ट्रायल कर सजा दिलवानी चाहिए. आपराधिक घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिस पर दो से तीन केस बलात्कार, किडनैंपिंग और 302 का हो उसका स्पीडी ट्रायल किया जाए या फिर शूट एंड साइट का ऑर्डर दिया जाए. ऐसे लोगों को समाज के बीच में रहने का कोई हक नही है.

मीडिया को संबोधित करते पप्पू यादव

ABOUT THE AUTHOR

...view details